हंगामा प्ले ने लांच किया नया हॉरर-कॉमेडी शो ‘भूतातलेला’

Loading

हिंदी व मराठी दर्शकों का करेगा मनोरंजन

नाशिक. हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले प्रमुख वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले ने मराठी और हिन्दी में नया हंगामा ओरिजिनल ‘भूतातलेला’ लॉन्च किया. यह हॉरर-कॉमेडी शो, रायबा के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसकी जल्द ही शादी होने वाली है. शादी से एक हफ्ते पहले उसका सामना एक भूत से होता है. इसकी वजह से वह एक ऐसी स्थिति में फंस जाता है जिस पर उसका कोई नियंत्रण नहीं रह जाता और उसकी पूरी जिंदगी एक मजेदार गड़बड़ झाले में बदल जाती है. इस शो में मराठी मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर्स प्रियदर्शन जाधव, सुरभि हांडे और सयाली पाटिल हैं. हंगामा डिजिटल मीडिया के साथ कैफे मराठी की साझीदारी में बना, ‘भूतातलेला’ को एक्टर-राइटर, योगेश शिरसाट ने लिखा है और इसे निर्देशित किया है राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता, शिवाजी लोटन पाटिल ने. इस शो के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ रॉय, सीईओ, हंगामा डिजिटल मीडिया ने कहा कि हंगामा ओरिजिनल्स के साथ हमने शो की एक बहुत ही दमदार लाइब्रेरी तैयार की है.

स्थानीय कहानियां होने से बनी रोचक

दर्शक इन्हें पसंद करते हैं, क्योंकि ये कहानियां स्थानीय और प्रासंगिक हैं. भूतातलेला डरावने और हास्य तत्वों को साथ में बुनता है जो काफी मनोरंजक है. यह मराठी और हिन्दी दोनों में एक साथ रिलीज हो रहा है, जिससे यह निश्चित तौर पर बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगा. हम इस साल के अंत तक अलग-अलग भाषाओं, जोनर और फॉर्मेट में 12 से 14 ओरिजिनल शोज रिलीज करेंगे. भूतातलेला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे प्रियदर्शन जाधव कहते हैं कि शिवाजी के साथ एक बार फिर काम करना बहुत ही सम्मान की बात है. 

दर्शकों को आएगा पसंद

इस शो ने मुझे अपनी परफॉर्मेंस के साथ प्रयोग करने की आजादी दी. मेरे लिए डिजिटल की दुनिया में कदम रखने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता. इस शो में मेरा किरदार दुविधा में है और एक डरावनी स्थिति में उसका रवैया वाकई बहुत मजेदार होता है. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा किरदार और यह शो बहुत पसंद आएगा. शुरू हो रहा यह शो, हंगामा के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले पर स्ट्रीम होने के लिए उपलब्ध होगा. ‘भूतातलेला’ हंगामा प्ले के माध्यम से वोडाफोन प्ले, आइडिया मूवीज एंड टीवी, एयरटेल एक्सट्रीम एप, अमेजन फायर टीवी स्टिक, टाटा स्काई बिंज, एमएक्स प्लेयर, सोनीलिव और एंड्रॉइड टीवी पर स्ट्रीम होने के लिए उपलब्ध होगा.