I had to wait 11 years for Padma Shri award, says Suresh Wadkar worrying response

    Loading

    नाशिक. कुछ साल पहले विवादित प्लाट (Disputed Plot) खरीदने के बाद मुश्किल (Trouble) में फंसे मशहूर गायक पद्मश्री (Famous singer Padmashree) सुरेश वाडकर (Suresh Wadkar) ने नाशिक (Nashik) में एक कार्यक्रम में एक चिंताजनक प्रतिक्रिया दी। भू-माफियाओं (Land Mafia) द्वारा मुझे परेशान किए जाने के बाद किसी ने मेरी मदद नहीं की। भूमि खरीद के मुद्दे के कारण, मुझे पद्म श्री पुरस्कार के लिए 11 साल तक इंतजार करना पड़ा, एैसा अफसोस वाडकर ने जताया।

    सुरेश वाडकर ने भू-माफियाओं के खिलाफ नाशिक पुलिस द्वारा तैयार एक वृत्तचित्र का उद्घाटन किया। भू माफियाओं के खिलाफ नाशिक पुलिस आक्रामक हो गई है। पुलिस ने भू-माफियाओं पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। डॉक्युमेंट्री का उद्घाटन सुरेश वाडकर ने किया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वाडकर ने दुख जताते हुए उन्होंने अपना अनुभव साझा किया कि कैसे कुछ साल पहले उन्हें भू-माफियाओं को भुगतना पड़ा था। “कई आधिकारिक राजनीतिक नेता मेरे प्रशंसक हैं। लेकिन जब मैं मुसीबत में था तो किसी ने मेरी मदद नहीं की। मैं इस घटना से दुखी था, की  पद्म श्री जैसा पुरस्कार पाने के लिए मुझे ग्यारह साल इंतजार करना पड़ा।

    सुरेश वाडकर ने यह भी कहा कि इसी चिंता के चलते उन्होंने देश छोड़ने का बयान दिया था। इस दौरान डाक्यूमेंट्री के उद्घाटन के मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।  इस मौके पर वाडकर ने नाशिक पुलिस की तारीफ की साथ ही सुरेश वाडकर ने पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे के लिए स्पेशल गीत तुमसे मिला ऐसा लगा पर परफॉर्म किया। उन्होंने नाशिक पुलिस बल को भी धन्यवाद दिया।