17 to 4 days public curfew in Gadchandur

कोरोना संक्रमण रोकने की कवायद

देवला. तहसील के कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद कोरोना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए देवला तहसील में बुधवार 30 सितंबर से मंगलवार 6 अक्टूबर तक जनता कर्फ्यू घोषित किया गया है. किसान, व्यापारी और नागरिकों में जनता कर्फ्यू में शामिल होकर प्रशासन को सहयोग करने की अपील जिला बैंक के अध्यक्ष केदा आहेर ने की. देवला तहसील में दिन-ब-दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है.

अब तक कोरोना संक्रमण से 13 नागरिकों की मौत हो चुकी है. आज की स्थिति में कोरोना की श्रृंखला तोड़ने के लिए सभी व्यापारियों ने चर्चा कर आगामी 7 दिनों के लिए स्वयंस्फूर्ति से जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है. पूरे देवला तहसील में जनता कर्फ्यू लागू करने की मांग करने के बाद बुधवार 30 सितंबर से 6 अक्टूबर तक कर्फ्यू लागू होने की जानकारी केदा आहेर ने दी. 

मंडियों में नहीं होगी प्याज की नीलामी

इस जनता कर्फ्यू में केवल सरकारी, निजी वैद्यकीय सेवा और मेडिकल दुकानों को छूट दी गई है. शेष सभी व्यवसाय, व्यवहार पूरी तरह से बंद रहेंगे. बुधवार 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक देवला तथा उमराणे मंडी समिति में प्याज की नीलामी नहीं होगी. प्याज उत्पादक किसान प्रशासन को सहयोग करें. ऐसी अपील केदा आहेर ने की. इस समय तहसील आरोग्य अधिकारी सुभाष मांडगे, विलास देवरे, उपनगराध्यक्ष अतुल पवार, गटनेता अशोक आहेर, जितेंद्र आहेर, किरण आहेर, पंकज आहेर, काकाजी आहेर, मुन्ना आढाव, प्रतीक आहेर सहित व्यापारी उपस्थित थे.