कलवण शहर में जनता कर्फ्यू, रविवार तक सख्ती से सभी कारोबार बंद

रोकने प्रशासन उठा रहा कड़ा कदम

कलवण. पिछले माह से लगातार शहर सहित तहसील में बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या और पिछले 4 दिनों से शहर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए बुधवार से रविवार तक सभी कारोबार बंद रखते हुए जनता कर्फ्यू घोषित किया गया है.

संयुक्त बैठक में उपाय पर हुई चर्चा

इस पार्श्वभूमि पर कलवण स्थित हरि ओम लॉन्स में शहर सहित तहसील के व्यावसायिक, कलवण व्यापारी महासंघ, कलवण नगर पंचायत, पुलिस प्रशासन, नगरसेवक, सर्वपक्षीय पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई, जिसमें कोरोना का संक्रमण को रोकने के लिए क्या उपाय योजना करें? इस बारे में चर्चा की गई. कलवण नगर पंचायत के मुख्याधिकारी सचिन पटेल ने नागरिकों को नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील कर प्रशासन द्वारा की जा रही उपाय योजना के बारे में जानकारी दी.

मरीजों के संपर्क में आने वाले घर से न निकलें

मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को घर से बाहर न निकलने की बात की. पुलिस निरीक्षक प्रमोद वाघ ने मास्क का उपयोग तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी. तहसील आरोग्य अधिकारी सुधीर पाटील ने कलवण तहसील में कोरोना की स्थिति के बारे में जानकारी देकर नागरिकों को मास्क, सुरक्षित अंतर और सावधानी बतरने की अपील की.

किसानों का नुकसान टालने सब्जी बिक्री को अनुमति

जिला परिषद के पूर्व सभापति रवींद्र देवरे ने कोरोना का संक्रमण टालने के लिए सभी से प्रशासन को सहयोग करने की अपील कर सब्जी बिक्रेता व किसानों के खेत माल का नुकसान न हो इसलिए कर्फ्यू के समय गली-गली जाकर सब्जी बिक्री करने की अनुमति देने की सूचना दी. राष्ट्रवादी कांग्रेस के तहसील अध्यक्ष राजेंद्र भामरे, व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष मोहनलाल संचेती, विलास शिरोरे, जयवंत देवघरे, दिपक महाजन, नंदकुमार खैरनार, गंगाधर गुंजाल, महेश महाजन आदि ने अपने विचार व्यक्त किए.

सभी दलों के नेता रहे उपस्थित

इस समय नगराध्यक्षा रोहिणी महाले, नगरसेवक सुधाकर पगार, अतुल पगार, जयेश पगार, मयूर बहिरम, बालासाहब जाधव, जितेंद्र पगार, प्रकाश संचेती, निंबा पगार, जितेंद्र कापडणे, मोयोद्दीन शेख, नितिन वालखडे, विनोद मालपुरे, सागर खैरनार, उमेश सोनवणे, नितिन पगार, टीनू पगार, महेश काकुलते सहित व्यापारी और नागरिक एवं सभी दलों के पदाधिकारी उपस्थित थे.