बकरी ईद में भी संयम रखें,  पुलिस प्रशासन की अपील

मालेगांव. शहर में कोरोना संक्रमण का खतरा कायम है. इसलिए जिस प्रकार से रमजान ईद में मुस्लिम समाज ने संयम रखा, ठीक उसी तरह से बकरी ईद में भी संयम रखने की अपील अपर पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने की है. बकरी ईद की पार्श्वभूमि पर घुगे ने शहर के कुलजमात तंजीम के मौलानाओं के साथ बैठक की. इस दौरान उपाधीक्षक मंगेश चव्हाण, उपायुक्त नितीन कापडणीस सहित सभी मौलाना, पुलिस अधिकारी कर्मी उपस्थित थे. जिलाधिकारी सूरज मांढरे द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार कोरोना को रोकने के लिए जिलाधिकारी के प्रतिबंधात्मक आदेश पर अमल किया जा रहा है. 

मौलाओं के साथ की बैठक

सरकार ने लॉक डाउन का समय 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है. जिस पर प्रभावी रूप से अमल करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने शहर के कुलजमात तंजीम के मौलाओं से चर्चा की. इस दौरान घुगे ने कहा, बकरी ईद लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए मनाना जरूरी है. अगर कोई शहर के बाहर से परिवार में दाखिल हो रहा है तो इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को विभाग को देना जरूरी है.   

रिक्शा चालक बरतें सावधानी 

कोरोना की पार्श्वभूमि पर लॉक डाउन में शिथिलता दी गई है, रिक्शा के माध्यम से यात्रा करने की सहूलियत दी गई है, लेकिन पाबंदियों का पालन करना जरूरी है. इसलिए घुगे ने शहर के रिक्शा चालक-मालक यूनियन के पदाधिकारियों की बैठक लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिये. रिक्शा चालकों को खुद की और यात्रियों को लेकर सावधानी बरतने व रिक्शा में लगातार सैनिटायझर का उपयोग करने की बात कहीं.