किसान सभा ने किया रास्ता रोको आंदोलन, यातायात ठप

चांदवड़. चांदवड़ शहर के सब स्टेशन के समीप चांदवड़-मनमाड-लासलगांव राज्य महामार्ग के चौराहे पर चांदवड़ तहसील किसान सभा की ओर से रास्ता रोको आंदोलन किया गया. इस दौरान चांदवड़ के प्रांताधिकारी नितिन मुंडावरे को आंदोलनकारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा.

आंदोलन के कारण महामार्ग की यातायात की ठप रही. केंद्र सरकार द्वारा मंजूर कृषि विधेयक का विरोध करने के लिए चांदवड़ तहसील किसान सभा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सुबह के दौरान मंडी समिति के मैदान में जमा हुए. दोपहर 12 बजे के आस पास उन्होंने लॉग मार्च किया और सब स्टेशन के समीप चांदवड़-मनमाड-लासलगांव चौराहे पर रास्ता रोको आंदोलन किया. अचानक रास्ता रोको होने से वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

इस दौरान किसान सभा के हनुमंत गुंजाल, शब्बीर सैयद, रामराव पारधे आदि ने विचार व्यक्त किए. चांदवड़ के प्रांताधिकारी नितिन मुंडावरे को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया. आंदोलन में नाशिक जिला किसान सभा के सदस्य हनुमंत गुंजाल, चांदवड़ के तहसील अध्यक्ष शब्बीर सैयद, सचिव रामराव पारधे, तुकाराम गायकवाड़, नंदाबाई मोरे, गणपत गुंजाल, नामदेव पवार, ताईबाई पवार आदि उपस्थित थे.