हस्ती बैंक में नई सुविधा का शुभारंभ

  • खातेदारों के लिए ' कैश डिपोजिट मशीन

शिंदखेड़ा. हस्ती बैंक की सभी 21 शाखाओं में ग्राहकों को एटीएम सुविधा उपलब्ध है. इसी के साथ खातेदारों को उनके खाते में नगद रकम जमा करने ‘कैश डिपोजिट मशीन’ ( सीडीएम ) की सुविधा का शुभारंभ बैंक की दोंडाईचा शाखा में शुरू की गई है. बैंक के वा. प्रेसिडेंट पहलाज माखिजा और बैंक के वरिष्ठ ग्राहक गुलाब नबी शेख इसका उद्धाटन किया. बैंक के संचालक संजय दुग्गड़ ने पैसे भर कर शुभारंभ किया.

इस सुविधा के अंतर्गत बैंक के खातेदारों को साल के 365 दिन अपने खाते में नगद रकम जमा करने की सुविधा हस्ती बैंक ने ग्राहक खातेदारों को उपलब्ध कराई है.

इस सुविधा से सभी को होगी लाभ

इस सुविधा से बैंक के छोटे और मध्यम खातेदार, नौकरी करने वालों को अपने काम के समय के बाद नगद जमा करने की  सुविधा उपलब्ध हुई है. सीडीएम मशीन में खातेदारों को रकम निकालने की सुविधा भी उपलब्ध है. कैश डिपोजिट मशीन की सुविधा हस्ती बैंक की नंदुरबार और शिरपुर की शाखाओं में उपलब्ध कराई जायेगी. यह बैंक दिनों दिन प्रगति कर रहा है. 30 सितंबर आखिर तक बैंक की जमा मियाद में 65 करोड़ की बढ़ोतरी हुयी है, 835 करोड़  से ऊपर जमा है. आर्थिक कर्ज आना बाकी 420 करोड़ है. कुल बैंक का व्यवसाय 1255 करोड़ के ऊपर है.