UP: Two groups clash over minor quarrels of children, five injured

  • 6 लुटेरों ने लूटी 24 लाख रुपये की चांदी

शिर्डी. गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे 6 अज्ञात व्यक्तियों ने लोनी खुर्द, रहटा के सराफा संतोष मधुकर कुलथे से 24 लाख रुपये की 40 किलो चांदी लूट ली, जो अपनी दुकान बंद करने और घर जाने की तैयारी कर रहा था.

कोरोना के कारण दुकानों को शाम 7 बजे तक जारी रखने की अनुमति है. इससे पहले भी सराफा की दुकानें सात बजे तक ही खुली रहती थीं. गुरुवार को लगभग 7 बजे, उन्होंने लोनी खुर्द गांव के वेटलबाबा चौक पर कुल्थे ज्वेलर्स नामक संतोष कुल्थे की दुकान को बंद कर दिया. उस समय संतोष बैग में गहने रख रहा था. 

दोपहिया वाहन से आए थे लुटेरे 

संतोष तीसरा बैग लाने के लिए दुकान में गया, उसी समय एक दोपहिया वाहन पर 6 अज्ञात लोगों ने संतोष को कोयता दिखाकर हाथ से बैग छीन लिया, जबकि कुछ ने कार की विंडस्क्रीन को तोड़ दिया और दोनों बैग निकाल लिए. कई लोग इस समय चौक में काम कर रहे थे, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि क्या हो रहा है.

6 लुटेरों ने 24 लाख रुपये के चालीस किलो चांदी दिन-दहाड़े लूट ली और पिंपरी निर्मला रोड से दोपहिया वाहन पर भाग गए. यह लोणी में अब तक की सबसे बड़ी लूट है. सूचना मिलते ही लोणी पुलिस मौके पर पहुंची. लोणी के रास्ते के विभिन्न मार्गों पर नाकाबंदी की गई, लेकिन आरोपी तक नहीं पहुंचा जा सका. पुलिस को शक है कि रेकी करके ये लूट की गई है. पुलिस घटनास्थल के पास लगी सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रही है.