महावितरण कंपनी के कर्मचारी से मारपीट, आरोपियों पर FIR

शिंदखेडा. बिजली आपूर्ति खंडित होने से गुस्साए लोगों द्वारा महावितरण सब डिवीजन में कार्यरत कर्मचारी निलेश कुमार बाबूलाल परमार पर हमला करने वालों पर शिंदखेडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. 

दरवाडे में महावितरण कंपनी के सब डिवीजन कार्यालय में बिजली गुल होने से क्रोधित अनिल शिवाजी बेहरे ने मोबाइल फोन पर ड्यूटी पर तैनात निलेश कुमार बाबूलाल परमार से गाली गलौच की. कर्मचारी ने कहा कि तकनीकी कारणों से बिजली बंद हुई है, जल्द ही बिजली सप्लाई चालू होगी. कर्मी की बात सुनने को तैयार नहीं थे.

लातों-मुक्कों से की पिटाई

उन्होंने 4-5 साथियों को लेकर सब स्टेशन पर धावा बोल दिया. निलेश कुमार की लात -मुक्कों से पिटाई कर दी. कार्यालय में पड़ी कुर्सी फेंक कर मारा. कार्यालय का रजिस्टर फाड़ डाला व अन्य सामग्री को बिखेर दिया. कर्मचारी अपने सहयोगी कर्मचारी और संगठन पदाधिकारियों के साथ शिंदखेड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दाखिल करने गये, तब उन्हें पुलिस ने तीन-चार घंटे बैठाकर रखा, सुबह मामला दर्ज करने का कहा गया. गुस्साए संगठन के पदाधिकारी सुबह कामगार संगठन,वर्करस फेडरेशन,विद्युत आपरेटर संगठन,बहुजन फोरम,विज तांत्रिक संगठन, विज कृति समिति के सभी पदाधिकारी व सदस्य एवं तहसील के सभी  कर्मचारी लगभग सौ लोगों ने शिंदखेडा पुलिस स्टेशन के प्रांगण में मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.