fine
file

    नाशिक. पश्चिम विभाग नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) कार्यालय के क्षेत्र में आने वाले एक होटल (Hotel) को मनपा ने सील (Seal) कर दिया। मनपा की ओर से कोरोना के संबंध में नियमों का पालन ना करने वाले व्यापारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मुहिम छेड़ दी गई है। मनपा कमिश्नर कैलास जाधव के निर्देश के अनुसार, पश्चिम विभागीय कार्यालय के अंतर्गत विभागीय आयुक्त अर्चना तांबे, विभागीय अधिकारी जयश्री सोनवणे और उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए होटल अय्यंगार डोसा पॉईंट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने पर 5000 रुपए जुर्माना (Fine) लगाया और होटल को सील कर दिया।

    साथ ही एयरटेल ऑफिस, सीए जगताप एंड कंपनी, एयर कंडिशनर शॉप और व्हाईट एंजल इवेंट इन कार्यालयों पर भी खुले रहने के बदले में 5000 रुपए जुर्माना लगाया गया और अस्वच्छता के लिए विभाग के शालिमार पर एक रसवंतीगृह पर 1000 रुपए और मास्क (Mask) ना लगाने वाले 8 नागरिकों पर कार्रवाई करके 1600 रुपए और अस्वच्छता के लिए 500 रुपए जुर्माने की कार्रवाई की गई।

    वसूला गया 28100 रुपए जुर्माना

    इस प्रकार कुल 28100 रुपए जुर्माना नागरिकों से वसूल किया गया। पश्चिमी विभाग की इस कार्रवाई में उपायुक्त अर्चना तांबे, विभागीय अधिकारी जयश्री सोनवणे, अधीक्षक हरिश्चंद्र, विभागीय स्वच्छता निरीक्षक प्रभाकर पाटील, स्वच्छता निरीक्षक दिलीप चव्हाण, स्वच्छता निरीक्षक राजू गायकवाड और स्वच्छता निरीक्षक अनिकेत कुलकर्णी, उद्यान विभाग के सुदर्शन गायधनी और संजय चौधरी एमटीएस विभाग के शिर्के, स्वच्छता निरीक्षक वेदांत खोडे उपस्थित रहे।