मेयर सतीश कुलकर्णी कोरोना मुक्त

  • डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया

नाशिक. जिले में कोरोना मुक्त होने वाले मरीजों में के साथ हर दिन मिलने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. वर्तमान में फिर बड़ी तेज गति से मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. सर्दियों में कोरोना की दूसरी लहर आने की संभावना भी व्यक्त की जा रही है. इस बीच नाशिक के मेयर सतीश कुलकर्णी भी कोरोना से संक्रमित हो कर ठीक हो गए हैं. उन्हें 7 दिनों के बाद सह्याद्री अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

पिछले 8 महीनों से नाशिक वासी प्रशासन की सहायता के साथ-साथ अपनी ओर से भी सावधानियां बरत रहे हैं. लोग कोरोना के लिए लगाए गए सभी नियमों को पालन कर रहे हैं. मनपा प्रशासन भी बार-बार अपील कर रहा है कि कोरोना को हलके में ना लें, सभी नागरिक नियमों का सख्ती से पालन करें. यही अपील मेअर कुलकर्णी ने अस्पताल से निकलते समय लोगों से की. पिछले 3 दिनों से उन्हें किसी प्रकार की पीड़ा ना होने पर डॉक्टरों ने उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी. मेयर कुलकर्णी ने इस मौके पर डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया और उन्हें पुष्पगुच्छ देते हुए विदाई ली.

मेयर को सोमवार 16 नवंबर को कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे थे. उसके बाद शहर के निजी अस्पताल में उन्हें भरती किया गया था. सतीश कुलकर्णी का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिससे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सह्याद्री अस्पताल में भरती किया गया. उपचार के बाद उन्हें सामवार को छुट्टी दे दी गई. ज्ञात हो कि पिछले रविवार के दिन पूरे दिन में 233 कोरेाना संक्रमित पाए गए थे, जिनमें से 114 मरीजों की दुसरी रिपोर्ट निगेटिव आई. 4 मरीजों के इलाज के दौरान मौत हो गई. इस सप्ताह 55 मरीजों की बढोतरी हुई है. वर्तमान में नाशिक जिले में 611 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है.