Manpa seals 3 Travels Agency, action taken for not following rules

    नाशिक. नाशिक शहर और आस-पास के इलाकों में कोरोना (Corona) का प्रभाव कम करने के लिए विभिन्न उपाय नाशिक महानगरपालिका प्रशासन (Nashik Municipal Administration) की ओर से किए जा रहे हैं। शासन के निर्देश के अनुसार शहर में अधिक समय तक दुकानें (Shops) खुली (Open) रखने के संबंध में निर्देशों के पालन ना करने और रात 8 बजे के बाद तक दुकानें खुली रखने के लिए मनपा प्रशासन पुलिस (Police) के साथ मिल कर उन दुकानों को सील (Seal) करने की कार्रवाई कर रहा है।

    इस मुहिम के चलते नाशिक के मुख्य इलाके द्वारका सर्कल पर चल रही तीन ट्रैवल्स कार्यालयों को सील कर दिया गया। जहां 8 बजे बंद दुकान बंदकर देने के निर्देशों के बाद भी कार्यालय खुले रखकर कामकाज किए जा रहे थे और बाहर गांव जाने वाले यात्रियों की भीड़ लगी हुई थी। शासन के तय किए गए समय के बाद भी दुकानें खुली रखना कानूनन अपराध माना जाता है।

    इन ट्रैवल्स एजेंसियों पर हुई कार्रवाई

    इसी के चलते सोमवार की रात यहां द्वारका सर्कल पर स्थित ए.के. ट्रैवल्स, सुलक्ष्मी ट्रैवल्स और शताब्दी ट्रैवल्स इन तीनों ट्रैवल्स के कार्यालयों को मनपा द्वारा सील कर दिया गया। इस कार्रवाई में इलाके के नोडल अधिकारी उपायुक्त प्रदीप चौधरी के साथ विभागीय अधिकारी  स्वप्नील मुदलवाडकर और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक साजन सोनवणे की टीम ने इन तीन ट्रैवल्स पर कार्रवाई करते हुए ट्रैवल्स सील कर दिया।