नियमों का उल्लंघन होने पर तुरंत बंद होगी मार्केट

व्यापारी संगठन की बैठक में गमे ने दी चेतावनी

नाशिक. शहर के सभी व्यापारी और उद्यमी सरकार द्वारा दिए गए नियमों का पालन करते हुए अपनी दुकानें सम-विषम तिथि के अनुसार शुरू रखें. यदि नियमों का उल्लंघन किया गया तो जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानें छोड़कर तुरंत मार्केट और दुकानेंं बंद कर दी जाएंगी. ऐसी चेतावनी मनपा आयुक्त राधाकृष्ण गमे ने व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों की बैठक में दी. राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधात्मक उपाय योजना के अंतर्गत प्रतिबंध हटाकर चरण-चरण में लाक डाउन हटाया जाएगा.

नाशिक शहर में मिशन बिगिन अगेन के दूसरे चरण को कार्यान्वित करने के लिए शहर के व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों ने मनपा आयुक्त राधाकृष्ण गमे के साथ बैठक की. इस समय प्रदीप चौधरी, संतोषण मंडलेचा, चंद्रकांत दीक्षित, प्रफुल्ल संचेती, नरेश पारख, चेतन राजापुरकर, दीपक कुंभकर्ण, संदीप आहेर, बालासाहब मते, मनोज कोतकर, राजेंद्र धामणे, शेखर दशपुते, एकनाथ अमृतकर, भगवान खैरनार, हसमुख पोकर आदि उपस्थित थे.

सम-विषम तिथि के अनुसार खुलेंगी दुकानें

शहर की सभी बाजार पेठ, दुकानें (माल और व्यापारी संकुल छोड़कर) आदि जगहों पर शहर यातायात शाखा द्वारा पी-1 और पी-2 को लेकर जारी की गई अधिसूचना के तहत सड़क, पैसेज और लेन में सम (2,4,6,8,10,) और विषम (1,3,5,7,9) तिथि को सुबह 9 से शाम 5 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी. साथ ही पी-1 और पी-2 का आदेश सब्जी, फल, किराना, औषधि, चक्की, दूध, राशन दुकान, बीज सहित अन्य जीवनावश्यक वस्तुओं की बिक्री की दुकानों को लागू नहीं है. नियमों का पालन न करने पर बाजार पेठ और दुकानें बंद की जाएंगी. यह जानकारी मनपा आयुक्त राधाकृष्ण गमे ने दी.