बीमार व्यक्ति के मकान से लाखों की चोरी

शिंदखेड़ा. सेवानिवृत्त लैब असिस्टेंट के बंद आवास से अज्ञात चोरों ने साढे़ तीन लाख रुपए की नकदी और लाखों रुपये के सोने के आभूषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. शनिवार की देर शाम तक शिंदखेड़ा पुलिस में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया गया था. भामरे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. करीब साढे़ सात लाख रुपये की चोरी होने का अनुमान भामरे ने व्यक्त किया है.

 बच्चे भी घर से थे बाहर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिंदखेड़ा निवासी अभिमान आनंदा भामरे  को 17 अक्टूबर को पैरालिसिस का अटैक आने के कारण धुलिया के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बच्चे और पत्नी पुणे में होने के कारण आवास पर कोई नहीं था. इसका लाभ अज्ञात चोरों ने उठाया. इस दौरान उन्होंने इसलिए दरवाजे के ताला तोड़कर आवास में प्रवेश किया. आलमारी में रखे साढे़ तीन लाख नगद और 50 ग्राम की सोने की चेन और सोने की 4 अंगूठियों को अज्ञात चोरों ने अलमारी से निकाल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

सुबह हुआ चोरी का खुलासा

शनिवार की सुबह पड़ोसियों को मकान का पिछला दरवाजा खुला दिखाई दिया जिसके चलते चोरी होने का खुलासा हुआ. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन देर शाम तक पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा और दौरा भी नहीं किया. इस तरह की जानकारी दैनिक नवभरात से बात करते हुए चोरी से पीड़ित अभिमान भामरे ने दी है.