सटाणा में मिशन ‘विधायक आप के द्वार’

Loading

सटाणा. कोरोना को मात देने के लिए बागलाण के विधायक दिलीप बोरसे ने लोकसंग्राम की शुरुआत की है. इसी के एक भाग के रूप में नागरिकों की समस्याओं का निवारण करने के लिए ‘विधायक आप के द्वार’ इस अभिनव उपक्रम की गुरुवार को साल्हेर से शुरुआत हुई. कार्यक्रम के अध्यक्ष भाजपा के प्रदेश सदस्य अण्णासाहब सावंत थे. प्रमुख अतिथि स्वयं सेवक संघ के समन्वयक और धर्म जागरण समिति के जिला प्रमुख प्रदीप बच्छाव थे. 

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक बोरसे ने कहा कि सामान्य लोगों की व्यथा जानना उनका कर्तव्य है. अपने इलाके के लोगों का विकास ही उनका लक्ष्य है इसलिए इस संग्राम की जिम्मेदारी उन्होंने ली है. आने वाले दिनों में आदिवासी हो या आर्थिक रूप से पिछड़ा व्यक्ति राशन कार्ड, जाति प्रमाणपत्र और अन्य प्रमाणपत्र दिलाकर सरकारी योजनाएं उनके घरों तक पहुंचाने का काम विधायक बोरसे करेंगे ऐसा निश्चय किया गया.

बच्छाव ने किया मार्गदर्शन

राष्ट्रीय स्वयं संघ के समन्वयक और धर्म जागरण समिति के जिला प्रमुख प्रदीप बच्छाव ने कोरोना से संबंधित जनजागृति और मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा कि आदिवासी हमेशा उपेक्षित रहता है. वह शहरी इलाके का हो या आदिवासी. इस दौर में सज्जन लोगों के काम नहीं होते हैं लेकिन दुर्जनों के तुरंत हो जाते हैं. अब भी अपने अधिकारों के लिए लड़ेंगे ऐसा आवाहन उन्होंने किया. इस अवसर पर आण्णा साहेब सावंत, रुपेश शहा, डॉ. कपिल अहिरे, सरपंच भोये, आपूर्ति विभाग के मच्छिंद्र मोरे, सर्कल अधिकारी धूम उपस्थित थे.