MLA Hiraman Khoskar

    Loading

    इगतपुरी. इगतपुरी त्र्यंबकेश्वर के विधायक हीरामन खोसकर (MLA Hiraman Khoskar) कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने के कारण होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) हैं। दोनों तहसीलों में मरीज महामारी से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। तहसील में विकट स्थिति के कारण रोगियों को होने वाली असुविधा को देखते हुए, हीरामन खोसकर ने एक करोड़ रुपए (One Crore Rupees) स्थानीय विकास निधि से दान करने का निर्णय लिया है।

    इस कोष का उपयोग एम्बुलेंस, ऑक्सीजन बेड, दवा, सेनेटाइज़र, मास्क आदि की खरीद के लिए किया जा रहा है। इसके अलावा जल्द से जल्द इगतपुरी और त्र्यंबकेश्वर तहसील के लिए कुछ नए कोविड केंद्र और वेंटिलेटर बेड की जाएगी। साथ ही त्र्यंबकेश्वर, इगतपुरी, घोटी, हरसूल के लिए पालक मंत्री छगन भुजबल, आदिवासी विकास मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से ग्रामीण अस्पतालों में 4 एम्बुलेंस प्राप्त करने के लिए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के माध्यम से विधायक हीरामन खोसकर ने प्रयास शुरू कर दिए हैं।

    सख्त प्रतिबंधों का पालन करें नागरिक

    कोरोना की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने और श्रृंखला को तोड़ने के लिए लगाए गए सख्त प्रतिबंधों का नागरिकों को पालन करना चाहिए, अनावश्यक रूप से घर नहीं छोड़ना चाहिए, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए, तालाबंदी से आपको असुविधा होगी और क्षति नहीं होगी। विधायक हीरामन खोसकर ने स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से सरकार द्वारा दिये गये निर्देशों और नियमों का पालन करने और कानून का पालन करने की अपील की है।