gun
Representational Pic

 – बदमाशों ने निकाली मामूली विवाद में रिवाल्वर

– फायरिंग की चल रही थी चर्चा

भुसावल. बंदूक की धौंस दिखा कर किराना व्यापारी का बदमाशों द्वारा मोबाइल छीनने की घटना सामने आई है. पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है. पुराना सब्जी बाजार में हवा में फायरिंग करने की चर्चाएं जोरों पर गर्म थीं. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है अज्ञात बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी है. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामूली विवाद में रिवाल्वर की गोली दागने की घटना से रविवार की देर रात भुसावल में सनसनी फैल गई. किराना दुकान व्यापारी से बदमाश ने विवाद कर बंदूक की धौंस पर मोबाइल छीनने की घटना शनि मंदिर वॉर्ड स्थित जूना सब्जी बाजार में रात दस बजे के करीब घटित हुई.किराना व्यापारी पुलिस थाने में जाकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

सिगरेट को लेकर हुआ विवाद

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया किंतु पुलिस के हाथ में फायरिंग बुलेट का कवर प्राप्त नहीं हुआ.जिसके कारण फायरिंग हुआ कि नहीं इसको लेकर शंका जताई जा रही थी. इसी बीच संदिग्ध राधे घटनास्थल से फरार होने में सफल हो गया.किराना  व्यवसाय दुकानदार ने पुलिस को बताया की सिगरेट को लेकर अज्ञात बदमाश ने उनसे विवाद किया और  बंदूक निकाल कर धमकाने का प्रयास किया.वहीं परिसर में नागरिकों ने हवा में फायरिंग होने की बात कही है. भुसावल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.