मोबाइल की चोरी का पर्दाफाश, 3 आरोपी मालेगांव से गिरफ्तार

Loading

5 लाख के मोबाइल बरामद 

धुलिया. क्राइम ब्रांच और सिटी पुलिस ने लाखों रुपए के मोबाइल फोन चोरी का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मालेगांव के तीन बदमाशों को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है.पुलिस ने चोरी के 41 मोबाइल फोन बरामद करने में सफलता हासिल की है. इस तरह की जानकारी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को  संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक  चिन्मय पंडित ने दी है. सोमवार तड़के अज्ञात चार बदमाशों ने न्यू विमल मोबाइल शाप दुकान में दस लाख रुपये से भी अधिक के 98 मोबाइल फोन की सेंधमारी कर फरार हो गए थे.

24 घंटे में मिली कामयाबी

 क्राइम ब्रांच पुलिस और सिटी पुलिस की संयुक्त टीम ने जांच पड़ताल की. 24 घंटों में ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार बदमाशों में से तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

एक आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

वहीं एक आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार होने में सफल रहा है. पुलिस ने तीन बदमाशों के कब्जे से 5 लाख 34 हजार574 रुपये के मोबाइल फोन जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक ने शहर थाना प्रभारी अधिकारी तथा क्राइम ब्रांच टीम की सराहना की है. मोबाइल फोन चोरी के आरोप में पुलिस ने मालेगांव से जुम्मन शाह सुलेमान शाह ,सैय्यद हुसैन सैय्यद हबीब और मोहम्मद मुस्तुफा अब्दुल रशीद को गिरफ्तार किया है.

एक अन्य आरोपी और पांच लाख रुपये के मोबाइल फोन की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. मोबाइल फोन चोरी का पर्दाफाश पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल सीएसपी सचिन हिंरे क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर शिवाजीराव बुधवंत  सिटी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटिल के निर्देशन में एपीआई श्रीकांत पाटिल ,संतोष तिगोटे, पीएसआई हनुमंत उगले रफ़ीक पठान श्रीकांत पाटिल प्रभाकर बेंसाने गौतम सपकाले,राहुल सनाप  प्रकाश पाटिल मुखतार मन्सूरी, योगेश चव्हाण, कमलेश सूय॔वंशी, पंकज खैरमौडे, राहुल गिरी ने चोरों को पकड़ कर चोरी की सामग्री बरामद की है.