24 घंटे में मोबाइल चोरी का खुलासा

थाना प्रभारी अधिकारी ठाकरे ने धर दबोचा

मोबाइल सहित नगदी बरामद

धुलिया. चालीसगांव रोड पुलिस ने अपराध दाखिल होने के 24 घंटे के बाद चोरी की घटना का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल समेत हजारों रुपए की नकदी बरामद करने में कामयाबी हासिल की है.चोरी के आरोप में एक शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शनिवार को दोपहर चालीसगांव थाना प्रभारी अधिकारी विलास ठाकरे ने चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए पत्रकारों को जानकारी दी कि गुरुवार शुक्रवार की देर रात को चालीसगांव चौराहे स्थित एक गैरेज में साक्री तहसील इच्छापुर के पुलिस पाटील दादाजी गबा मारनर अपनी स्कॉर्पियो की मरम्मत कराने के लिए आगरा मुंबई महामार्ग स्थित एक गैरेज पर गए. 

स्कार्पियो को खोल कर की चोरी

उसी के सामने देर रात वाहन लॉक कर उसी में सो गए. गुरुवार शुक्रवार की आधी रात के बीच अज्ञात बदमाशों ने स्कॉर्पियो के दरवाजा खोल कर डैशबोर्ड में रखे दो कीमती मोबाइल और छह हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए. शुक्रवार की सुबह चोरी का पता चला. मामला चालीसगांव रोड स्टेशन में दर्ज कराया गया. थाना प्रभारी अधिकारी विलास ठाकरे ने इस प्रकार के चोरी करने वाले हिस्ट्रीशीटर चोरों की जानकारी हासिल की और मुखबिरों से चोरी की जानकारी साझा की.

मोबाइल बेचने घूम रहा था आरोपी

थाना प्रभारी अधिकारी ठाकरे को खुफिया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि चोरी के दो मोबाइल वसीम उर्फ वाड़ा सलीम रंगरेज बिक्री करने के इरादे से घूम रहा है. तत्काल पुलिस ने एक विशेष दल का गठन किया. वसीम को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से जांच पड़ताल की तो उसने दो मोबाइल और छह हजार रुपये नगद चोरी करने की बात कबूली. पुलिस ने वसीम वाडिया के कब्जे से एक पल्सर दो मोबाइल फोन और छह हजार रुपये की नगदी जब्त की है. पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित अपर पुलिस अधीक्षक राजू भुजबल सिटी उप अधीक्षक सचिन हिरे के निर्देशन में थाना प्रभारी अधिकारी विलास ठाकरे के नेतृत्व में पीएसआई योगेश ढिकले,हेड कांस्टेबल अजीज शेख, कॉन्स्टेबल मेजर प्रेमराज पाटील, सुशील शेंडे, मुक्तार शहा नरेंद्र माली, हेमंत पवार ने मोबाइल चोर को पकड़ कर चोरी का पर्दाफाश किया है.