MP knows the condition of patients, information about the system from doctors

    Loading

    निफाड. लोकसभा सांसद डॉ. भारती पवार (Lok Sabha MP Dr. Bharti Pawar) ने रविवार की शाम पिंपलगांव बसवंत स्थित कोविड सेंटर (Covid Center) का दौरा किया और मरीजों (Patients) की समस्याओं के बारे में जाना। चिकित्सा अधिकारी रोहन मोरे और डॉ. चेतन काले से चर्चा कर के भविष्य में नई बीमारियों से निपटने के लिए हम क्या उपाय कर सकते हैं इसकी जानकारी सांसद पवार ने डॉक्टरों से ली। 

    उन्होंने इस संबंध में चर्चा करने और इस मुद्दे के समाधान के लिए जो भी मदद की जरूरत है, उसका पालन करने का वादा किया। वर्तमान में निफाड़ तहसील में कोरोना का मृत्यु दर कम हो गया है। हालांकि, लासलगांव येवला क्षेत्र के साथ-साथ विंचूर में भी कोरोना के कुछ नए मरीज मिल रहे हैं। इसी पृष्ठभूमि में सांसद भारती पवार ने निफाड़, उगाव, पिंपलगांव बसवंत का दौरा कर मरीजों की समस्याओं की जानकारी ली। कोविड सेंटर में उपलब्ध रेमडेसिवीर इंजेक्शन और दवाईयों को भरपूर व्यवस्था होने पर संतोष व्यक्त किया। इस अवसर पर भाजपा के भागवत बोरस्ते, बापू पाटील, सतीश मोरे, गोविंद कुशारे, अल्पेश पारख, चिंधु काले, प्रशांत घोडके उपस्थित रहे।

    पिंपलगांव बसवंत कोविड सेंटर में निफाड़ तालुका के साथ-साथ दिंडोरी तहसील के मरीजों का इलाज बेड उपलब्ध कराकर किया जा रहा है। डॉक्टर, नर्स और स्टाफ सभी मरीजों की देखभाल कर रहे हैं और मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। पिंपलगांव कोविड सेंटर ने आज के संकट में बड़ी भूमिका निभाई है। इससे कई मरीज ठीक हो चुके हैं।

    - भारती पवार, सांसद, दिंडोरी लोकसभा

    वर्तमान में हमारे कोविड सेंटर में 150 बेड उपलब्ध हैं और रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की प्रचुर आपूर्ति है, इसलिए यहां मरीजों का समुचित इलाज संभव है। चूंकि मरीजों को एक सामाजिक संस्था से मुफ्त भोजन मिल रहा है, इसलिए शहर के बाहर के मरीजों के लिए भोजन की समस्या का समाधान हो गया है।

    - डॉ. रोहन मोरे, पिंपलगांव बसवंत