Muktidham bhakt nivas

    नाशिक. नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) की ओर से कोरोना (Corona) से बचाव के विभिन्न उपाय किए जा रहे हैं, जिसके चलते महानगरपालिका कमिश्नर (Municipal Commissioner) शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं। रविवार को कैलाश जाधव ने मुक्तिधाम में भक्त निवास का निरीक्षण किया। शहर में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उसे कम करने के लिए मनपा के माध्यम से विभिन्न योजनाएं की जा रही है। 

    भविष्य में मरीजों की संख्या बढ़ती रही तो उन मरीजों के लिए रहने की व्यवस्था मनपा के अस्पतालों में की गई है। इनमें बेड कम पड़ने पर भविष्य में मुक्तिधाम में गोवर्धन भक्त निवास, अयोध्या भवन और गोकुल भवन इन तीनों इमारतों में निरीक्षण करके वहां जरूरत पड़ने पर मरीजों को रखने की व्यवस्था किए जाने की दृष्टि से नियोजन बनाए जा रहे हैं। ऐसी जानकारी कमिश्नर जाधव ने दी।

    मुक्तिधाम भक्त निवास का निरीक्षण 

    इस दौरे में आयुक्त कैलास जाधव के साथ कार्यकारी अभियंता उदय धर्माधिकारी, स्वास्थ चिकित्सा अधिकारी डॉ. बापूसाहब नागरगोजे, विभागीय अधिकारी डॉ. दिलीप मेनकर, कोरोना कक्ष अधिकारी डॉ. आवेश पलोड, डॉ. जितेंद्र धनेश्वर, उपअभियंता निलेश साली, विभागीय स्वच्छता निरीक्षक संजय गोसावी भी शामिल थे। सभी ने मुक्तिधाम भक्त निवास का निरीक्षण कर मुक्तिधाम के ट्रस्टी नटवरलाल चव्हाण और जगदीश चव्हाण के साथ चर्चा की।