Murder of one on suspicion of immoral relations, case registered

राहता. सिन्नर तहसील (Sinnar Tehsil) के नायगांव (Naigaon) में 2 व्यक्तियों की पिटाई के मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या (murder) का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक शाम जेजुरकर (26) नायगांव ने 11 जनवरी को प्रवीण बालकृष्ण बनकर, सचिन बालकृष्ण बनकर और 2 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ राहता पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

प्रवीण बनकर की पत्नी और राहुल जेजुरकर के बीच अनैतिक संबंध को लेकर यह बात सामने आयी है. राहुल जेजुरकर और शाम जेजुरकर को डंडे से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घटना के बाद दोनों को शिर्डी के साईं बाबा सुपर अस्पताल (Sai Baba Super Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां राहुल जेजुरकर की इलाज के दौरान मौत हो गई. राहता पुलिस ने संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष भोय मामले की जांच कर रहे हैं. अभियुक्त प्रवीण बनकर ने राहुल जेजुरकर और शाम जेजुरकर को इस संदेह पर बुलाया कि उसकी पत्नी का अपने चचेरे भाई राहुल जेजुरकर के साथ संबंध है, इस पर बात करने उसे पिंपलस में अदालत के पीछे एक खुली जगह पर ले गया, जहां उसे डंडे से पीटा. उसने अपने भाई सचिन बनकर और दो अन्य लोगों को भी बुलाया और उनके साथ मारपीट की. वे दोनों वहां से भाग निकले और सिन्नर के रास्ते में थे तब राहुल की हालत खराब होने लगी और वह उसे इलाज के लिए शिर्डी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई.

फर्यादी इतना भयभीत था कि उसने पुलिस को बताया कि वह रात में ही बेहोश हो गया था. उन्होंने कहा कि सुबह उनके रिश्तेदारों के आने के बाद, पुलिस ने प्रवीण बनकर और सचिन बनकर और दो अन्य लोगों के खिलाफ शाम जेजुरकर और सुभाष भोये की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया. संदिग्ध और संबंधित महिला सभी फरार हो गए हैं.