मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी अभियान शिरपुर तालुका में शुरू

शिरपुर. मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी इस अभियान का उद्घाटन शिरपुर तहसील में जिला परिषद अध्यक्ष डॉ. तुषार रंधे के हाथों किया गया. इस मौके पर उन्होंने संबोधित करते हुए नागरिकों से स्वास्थ्य कर्मियों को सहयोग करने की अपील की है. इस मौके पर तहसीलदार आबा महाजन, तालुका आरोग्य अधिकारी डॉ. प्रसन्न कुलकर्णी, शिरपुर पंचायत समिति गटविकास अधिकारी वाय. डी. शिंदे तथा जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

लक्षण दिखते ही अस्पताल पहुंचाएं

जिला परिषद के अध्यक्ष रंधे ने कहा “मेरा परिवार – मेरी जिम्मेदारी” अभियान स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से शिरपुर तालुका में प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि जांच के लिए आने वाली स्वास्थ्य  टीमों के साथ नागरिकों को सहयोग करना चाहिए. कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराने की अपील नागरिकों से की. मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी अभियान की शुरुआत के मौके पर तहसीलदार आबा महाजन ने कहा कि शिरपुर तालुका में कोरोना वायरस के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए तालुका प्रशासन स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से सभी प्रयास कर रहा है.

स्वास्थ्य टीम का जनता करे सहयोग

 इन प्रयासों को सफल बनाने  के लिए नागरिकों के सहयोग की आवश्यकता है.  मास्क पहनने के बाद ही नागरिक घर से बाहर  निकलें.  कोरोना वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए आत्म-अनुशासन का पालन करें. इस तरह की अपील तहसीलदार महाजन ने उपस्थित लोगों से की है.तालुका के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कुलकर्णी ने अभियान का विस्तृत विवरण दिया.