burn
Representational Image

Loading

नासिक. उत्तर महाराष्ट्र (North maharashtra) स्थित नासिक नगर निगम (Nashik Municipal Corporation) मुख्यालय में शुक्रवार को आग लग गई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आग राजीव गांधी भवन (Rajiv Gandhi Bhavan) की दूसरी मंजिल पर एनएमसी गट नेता के केबिन में पूर्वाह्न 11.15 बजे लगी। राजीव गांधी भवन में नगर निगम का मुख्यालय है और यह स्थान मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर है। उन्होंने बताया कि चार दमकल वाहनों को घटनास्थल रवाना किया गया और आधे घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया।

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना दिये जाने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंचे और लोगों को इमारत से बाहर निकालना शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने साथ ही कहा कि आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार हो सकता है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी हो। एक अधिकारी ने बताया कि एनएमसी ने आग की घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है और रिपोर्ट जल्द सौंपी जाएगी। उन्होंने बताया कि राज्य के उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने सूचना मिलने पर एनएमसी मुख्यालय का दौरा किया। सामंत जिले के दौरे पर हैं।