Nashik Zila Parishad got 5 state-of-the-art ambulances

    Loading

    नाशिक. नाशिक जिला परिषद (Nashik Zila Parishad) ने ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों को अत्यावश्यक सेवा देने के लिए हिंदुस्थान एरोनेटीक लिमिटेड (HAL) के व्यवस्थापन से आरक्षित निधि से अत्याधुनिक 5 कार्डियक एंबुलेंस (Cardiac Ambulance) खरीद कर देने की मांग की थी। इसके तहत कंपनी ने वोक्स वैगन कंपनी की 5 अत्याधुनिक कार्डियक एंबुलेंस खरीद कर नाशिक जिला परिषद को दी। एंबुलेंस (Ambulance) का लोकार्पण समारोह नाशिक जिला परिषद के अध्यक्ष बालासाहब क्षीरसागर के हाथों हुआ।

    निफाड़ तहसील के प्राथमिक आरोग्य केंद्र, खड़क मालेगांव, पिंपलगांव व नैताले, दिंडोरी तहसील के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहाड़ी, चांदवड़ तहसील के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वडालीभोई आदि में एम्बुलेंस सेवा शुरू हो गयी है। जिससे यहां के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

     नागरिकों ने जताया कम्पनी का आभार

    हिंदुस्थान ऐरोनाटिक कंपनी यह केंद्र सरकार के अधीन है, जिसने कई बार नाशिक जिले के लिए निधि उपलब्ध कराया है। कोरोना संक्रमण के बीच ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए अत्याधुनिक कार्डियक एंबुलेंस उपलब्ध करने से कंपनी व्यवस्थापन के प्रति ग्रामीणों ने आभार जताया है। समारोह में नाशिक जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविंद्र शिंदे, जिला आरोग्य अधिकारी डॉ. कपिल अहेर, उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद पिंगले, उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी रवींद्र परदेशी, उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी इशाधीन शेलकंदे आदि उपस्थित रहे।

    नाशिक जिला परिषद के प्राथमिक आरोग्य केंद्र के लिए अत्याधुनिक एंबुलेंस की जरूरत है। एंबुलेंस के लिए हिंदुस्थान ऐरोनाटिक कंपनी के व्यवस्थापन को मिलकर अपील की जाएगी।

    - बालासाहब क्षीरसागर, अध्यक्ष, जिला परिषद, नाशिक