NCP celebrates 21st Foundation Day

नाशिक. अगले साल नाशिक मनपा के चुनाव होंगे और राकांपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने रविवार को मनपा के ऊपर राकांपा का झंडा फहराने का संकल्प व्यक्त किया जो अपने दम पर लड़ रहा है. शहर में बैठकें लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा चर्चा की जा रही है कि की कि आगामी चुनाव अपने दम पर लड़े जाएं. मुंबई नाका स्थित राकांपा भवन में पूर्व सांसद समीर भुजबल की मौजूदगी में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई.

पूर्व सांसद देवीदास पिंगले, पूर्व विधायक जयवंत जाधव, शहर अध्यक्ष रंजन ठाकरे, प्रदेश पदाधिकारी नाना महाले, दिलीप खैरे, बालासाहेब कर्डक, अशोक सावंत, महिला नगर अध्यक्ष अनीता भामरे, पूर्व मनपा विपक्षी नेता कविता कर्डक, युवा नगर अध्यक्ष अंबादास खैरे और अन्य कार्यकर्ता इस बैठक में उपस्थित थे. नाशिक मनपा में नागरिकों ने भाजपा को सत्ता दी. लेकिन नागरिक निराश हैं.

राकांपा ने हमेशा सत्ता पक्ष के खिलाफ आवाज उठाकर नाशिक के लोगों को न्याय दिलाने की कोशिश की है. इसलिए आगामी चुनावों में शहर के लोग राकांपा के पीछे मजबूती से खड़े होंगे, ऐसा कार्यकर्ताओं ने विश्वास व्यक्त किया. पदाधिकारियों ने कहा कि खाद्य नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण राज्य मंत्री छगन भुजबल के मार्गदर्शन में हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे और नाशिक मनपा पर राकांपा का झंडा फहराएंगे.