Record corona cases surfaced in Uttarakhand, 85 deaths in 24 hours, 6251 new cases
File

गवली वाड़ा का कंटेंमेंट हटाएं

अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

भुसावल. गवली वाड़ा इलाके में एक भी कोरोना संक्रमण बीमार व्यक्ति नहीं होने के बावजूद नगर पालिका प्रशासन ने इलाके को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित किया है.जिसके चलते आने जाने में नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है नागरिकों ने अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कंटेनमेंट जोन हटाने की मांग की है.

भुसावल शहर में कोरोना संक्रमण ने पैर पसार रखे हैं.जिसके कारण अनेक स्थानों पर पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन ने संक्रमण की रोकथाम करने के लिए इलाकों को सील किया है. गवली वाड़ा मोहल्ले में एक भी कोरोना का संदिग्ध रोगी अभी तक नहीं मिला है. इसके बावजूद नगर पालिका प्रशासन ने इस इलाके को का आवागमन बाधित कर दिया है.

मुख्य मार्ग सील करने से बढ़ी समस्या

 मुख्य मार्ग को सील कर दिया गया है. कन्टेंमेन्ट जोन के कारण परिसर के नागरिक काम कांच करने से वंचित हो रहे हैं. रोजी-रोटी के लाले पड़ने के कारण नागरिकों ने कंटेंमेन्ट जोन हटाने की गुहार नागरिकों ने अनुविभागीय अधिकारी रामसिंह सुलाणे से लगाई है. एसडीएम को नागरिकों ने बताया है कि सुतार मोहल्ले में कोरोना मरीज पाया गया है लेकिन प्रशासन ने गवली वाडा को दोनों दिशा से सील कर दिया है. लोगों को बाजार तथा अन्य कार्यो से बाहर निकलने के लिए घूमकर जाना पड़ रहा है.जिसके चलते ईंधन और समय की बर्बादी हो रही.इस तरह ज्ञापन में कहा गया है.