Long-term exposure to air pollution increases the risk of death from corona: study

Loading

 328 नए मरीज मिलने से हड़कंप

नाशिक. नाशिक जिले में कोरोना का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को जिले में कोरोना के पॉजिटिव आंकड़ों ने नया रिकार्ड कायम किया है. दिन भर में कोरोना के  जिले में कुल 328 मरीज मिले, इसमें शहर के 221 संक्रमित मरीज शामिल हैं. वहीं दिन भर में कोरोना के कारण 5 लोगों की मौत हुई. जिसमें 2 शहर के हैं और 3 ग्रामीण क्षेत्र के मरीज शामिल हैं.

नाशिक विभाग बना हाटस्पाट

नाशिक पूर्व, पंचवटी के बाद अब नाशिक रोड विभाग कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. मंगलवार और बुधवार को नाशिकरोड विभाग में सर्वाधिक कोरोना के मरीज मिले. इसलिए नाशिकरोड अब कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है. कथडा के हरिमंजिल में 50 वर्षीय व्यक्ति, सिडको के शिवनेरी चौक में 69 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की कोरोना के कारण मौत हुई है. शहर में प्रति दिन कोरोना के द्विशतकी मरीजों की वृद्धि होने से प्रशासन के सामने कोरोना रोकने की चुनौती निर्माण हुई है. जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. 

6 हजार पार हुआ आंकड़ा 

बुधवार को नए 328 मरीज मिलने से मरीजों की संख्या 6 हजार से अधिक हुई. बुधवार को फिर से पांच लोगों की मौत हुई. इसमें ग्रामीण परिसर के तीन, शहर के दो शामिल हैं. कुल मृतकों की संख्या 298 अर्थात तीन सौ तक पहुंच गई है. दिनभर में 328 मरीज मिलने के बाद मरीजों की संख्या 6124 तक पहुंची. बुधवार को मिले मरीजों में ग्रामीण 99, मालेगांव के आठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. सटाणा, इगतपुरी व लाखलगांव में तीन लोगों की मौत हुई है. शहर के कथड़ा और सिडको के सावतानगर में प्रत्येकी एक ने अपनी जान गंवाई है.

 कोरोना पीड़ित-221

अब तक प्रतिबंधित क्षेत्र-252

कुल कोरोना मरीज-3478

कुल मरने वालों की संख्या-145

घर वापसी हुए मरीज-1725

इलाज करा रहे मरीज-1608

दिनभर में पीड़ित मरीज-328