transferred

Loading

सावदा. रावेर और यावल तहसील क्षेत्र में पटवारी कैडर के कर्मियों के तबादले के आदेश पारित कर दिए गए हैं. उनका स्थानांतरण आदेश फैजपुर अनुविभागीय अधिकारी डाॅ अजित थोर्बोले ने पारित किया है. अनुविभागीय अधिकारी के आदेश के अनुसार तहसील और शहर के अंतर्गत पटवारी के तबादले कर दिए गए हैं. तत्काल प्रभाव से  पटवारियों को उनके नए कार्य क्षेत्र में पदभार संभालने के आदेश दिए गए हैं.

तडवी को पदोन्नति

इनमें सावदा की पटवारी मीना बहादुर तडवी को पदोन्नति होने के कारण उनके स्थान पर सांगवी बृद्रुक के एस. के. पाटील पद स्थापित किया है. कोचूर के श्रीहरी दगडू कांबले के स्थान पर विरावली के पटवारी एस. जी. बाबर को नियुक्त किया है. एस. जी. बाबर के रिक्त स्थान पर रायपुर पटवारी एच. वी. मारूले का तबादला किया है. अंजाले तहसील यावल के तलाठी निखिल मिसाल को यावल शहर में पद स्थापना की गई. उनके स्थान पर बदली यावल पटवारी शरद सूर्यवंशी को बहाल किया है.सावखेडा ब्रुद्रुक पटवारी अजय महाजन की बदली उटखेडा होने के कारण उनके रिक्त स्थान सावखेडा ब्रुद्रुक में निलेश चौधरी को नियुक्त किया है.

पदभार संभालने का आदेश

 सांगवी बुद्रुक से एस. के. पाटील का तबादला  सावदा  किया गया है. उनके स्थान पर उटखेडा की  एच. वी. वाघ को बतौर पटवारी नियुक्त किया गया है. कोचूर के  श्रीहरी कांबले का तबादला रायपुर स्थित एच. वी. मारुले के स्थान पर प्रशासनिक सुविधा के लिए किए गए हैं.ये तबादले फैजपुर अनुविभागीय अधिकारी डाॅ  अजित थोर्बोले द्वारा किया गया. उन्होंने पदभार संभालने का आदेश दिया है.