Plastic ban on Saptashrringi Fort, punitive action will be done without mask

    सप्तश्रृंगी गढ़. राज्य में कई स्थानों पर कोरोना संक्रमण (Corona Infection) बढ़ने के कारण सप्तश्रृंगी किले (Saptashrungi Fort) में ग्राम पंचायत (Gram Panchayat) ने प्लास्टिक (Plastic) और बिना मास्क (Without Mask) घूमने वाले व्यक्तियों पर प्रतिबंध (Ban) लगा दिया है और सप्तश्रृंगी क्षेत्र में ग्राम पंचायत की ओर से गैर जिम्मेदार व्यक्तियों को दंडित किया जा रहा है। 

    सप्तश्रृंगी किले के दुकानदार और भक्त निश्चित रूप से नियुक्त विशेष टीम के निर्देशों का पालन करेंगे। ग्राम पंचायत ने सप्तश्रृंगी क्षेत्र में प्लास्टिक और मास्क पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। सरपंच रमेश पवार ने कहा कि इसके लिए सुरेश पिस्सू, दीपक बर्डे, महेश वाघ ने कई दुकानदारों से जुर्माना वसूला है। 

    कई दुकानदारों से वसूला गया जुर्माना

    रमेश पवार ने कहा कि सप्तश्रृंगी किले के दुकानदार और भक्त निश्चित रूप से प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने और दंडात्मक कार्रवाई के लिए विशेष दस्तों के निर्देशों का पालन करेंगे। कई दुकानदारों से जुर्माना वसूल किया गया है। ग्राम पंचायत की ओर से सप्तश्रृंगी किले पर प्लास्टिक को प्रतिबंधित किया गया है और बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।