शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुणे में 4 बाइक चोरी के मामले दर्ज

भुसावल. बाजार पेठ पुलिस ने एक शातिर बदमाश से चोरी की दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन  वारदात के कुछ ही घंटों में बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.पुलिस ने 80 हजार रुपये की सामग्री जब्त करने में कामयाबी हासिल की है.संदिग्ध आरोपी सपकाले के विरुद्ध जलगांव शहर पुलिस स्टेशन में दो और हडपसर पुणे में चार बाइक चोरी के मामले दर्ज हैं.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी अधिकारी दिलीप भागवत को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर चोर थाना क्षेत्र में आया हुआ है. पुलिस कर्मियों ने मंगलवार तड़के जाल बिछाकर संदिग्ध चोर समाधान गोकुल सपकाले  को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल करने में चोरी की हीरो फेशन और हौंडा ड्रीम युगा बाइक समेत चोरी का एक मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है.

कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मी

इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक डॉ.पंजाबराव उगले,अपर पुलिस अधीक्षक भाग्यश्री नवटके,उप विभागीय पुलिस अधिकारी गजानन राठौड़ के निर्देशन में बाजारपेठ पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत के नेतृत्व में सहायक पुलिस इंस्पेक्टर अनिल मोरे,हेड कांस्टेबल सुनील जोशी,पुलिस नायक  रमण सुरलकर,रविंद्र बिऱ्हाडे, उमाकांत पाटील,किशोर महाजन, समाधान पाटील,विकास सातदिवे,प्रशांत परदेशी,कृष्णा देशमुख,अशोक पाटील आदि ने धर दबोचा है.अगली जांच पड़ताल हेड कांस्टेबल सुनील जोशी कर रहे हैं.