पुलिस ने किया गोवंश तस्करी का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

  • 15 मवेशियों को बचाया
  • टायरों से ढंका था ट्रक

धुलिया. सोनगीर पुलिस ने शनिवार की सुबह गोवंश से भरे एक ट्रक को जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. गोवंश मवेशियों को टायर की आड़ में छिपा कर तस्करी किए जाने का खुलासा थाना प्रभारी अधिकारी प्रकाश पाटील ने किया है. पुलिस ने तस्करी के आरोप में धुलिया के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह सोनगीर थाना प्रभारी अधिकारी प्रकाश पाटील पोखरिया को सूत्रों से मिली कि दोडाईचा से  ट्रक से प्रतिबंधित गोवंश की तस्करी की जाने वाली है. इस मुखबिरी पर पुलिस अधिकारी पाटील ने सुबह साढ़े आठ बजे के करीब सोनगीर टोल प्लाजा पर नाकाबंदी की. 

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

दोडाईचा से धुलिया की दिशा में आने वाले संदिग्ध ट्रक को रोक कर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो वाहन चालक पोपट उर्फ प्रकाश पाटील ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि पुराने टायर ट्रक में भरे हुए हैं. पुलिसकर्मी ने वाहन में चढ़कर तलाशी ली तो पुराने टायरों की आड़ में प्रतिबंधित गोवंश की तस्करी किए जाने का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने 13 बैल और 2 गाय को बरामद कर उन्हे बचा लिया. महाराष्ट्र में प्रतिबंधित गोवंश की तस्करी करने के आरोप में धुलिया निवासी इरफान अहमद और बाबू भाई गुलाम किबरिया मछली बाजार और अब्दुल बासित अब्दुल रशीद अंसारी वल्लीपुरा को ट्रक समेत गिरफ्तार किया है.इस दबिश को सफलतापूर्वक थाना प्रभारी अधिकारी प्रकाश पाटील के नेतृत्व में पुलिस सब इंस्पेक्टर नामदेव सहारे पुलिस नायक शिरीष भदाने सदे सिंह चौहान और अतुल निकम ने अंजाम दिया है.