Constable Redheath Arrest with API caught taking bribe of 5,000

  • नाशिक रिश्वत प्रतिबंधक विभाग की कार्रवाई

Loading

मालेगांव. बच्चा गुमशुदा होने की शिकायत को वापस लेने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पवारवाड़ी पुलिस थाना के पुलिस नाईक चंद्रकांत हरीभाऊ कडनोर को नाशिक रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पथक रंगे हाथ पकड़ा.

मिली जानकारी के तहत पवारवाड़ी पुलिस थाना में शिकायतकर्ता ने अपना बच्चा गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी. गुमशुदा बच्चा मिलने के बाद शिकायतकर्ता अपनी शिकायत वापस लेने के लिए पुलिस थाना पहुंचे. इसके बाद पुलिस नाईक कडनोर चंद्रकांत हरीभाऊ कडनोर ने शिकायतकर्ता से 5 हजार रुपए की मांग की.

दरमियान शिकायतकर्ता ने नाशिक रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पास शिकायत की. अधिकारी-कर्मचारियों ने की सूचना के तहत शिकायतकर्ता ने पुलिस नाईक चंद्रकांत हरीभाऊ कडनोर को पैसे देने की बात की. दरमियान रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पथक ने पुलिस नाईक चंद्रकांत हरीभाऊ कडनोर को पकड़ने के जाल बिछाया. जैसे ही कडनोर ने शिकायतकर्ता से रिश्वत के रूप में 5 हजार रुपए लेते ही रिश्वत प्रतिबंधक विभाग के पथक ने उसे पकड़ लिया.

रिश्वत प्रतिबंधक विभाग की शिकायत के आधार पर पवारवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. यह कार्रवाई रिश्वत प्रतिबंधक विभाग नाशिक परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक सुनील कडासने, अपर पुलिस अधीक्षक निलेश सोनवणे, पुलिस उपाधीक्षक दिनकर पिंगले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक उज्ज्वलकुमार पाटिल, किरण रासकर, संदीप सालुंखे, पुलिस हवालदार गोसावी, पुलिस नाईक गवली, बाविस्कर, चालक जाधव आदि ने कार्रवाई की.