Post office headquarters ATM stopped

    नाशिक. नाशिक शहर (Nashik City) के त्र्यंबक रोड (Trimbak Road) स्थित डाक विभाग (Postal Department) के मुख्यालय का एटीएम (ATM) तकनीकी (Technical) कारण से पिछले एक सप्ताह से ठप है। इसके चलते नागरिकों को अन्य डाक घर से आर्थिक व्यवहार करना पड़ रहा है। 

    सरकारी और निजी बैंकों में हो रही स्पर्धा में टिकने के लिए भारतीय डाक विभाग ने इंडियन पोस्ट बैंक (Indian Post Bank) तथा डाक ऑफिस सेविंग बैंक (Post Office Savings Bank) शुरू की। इसके माध्यम से नागरिकों को एटीएम मशीन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

    पैसा निकालने दर-दर भटक रहे लोग

    इसके तहत त्र्यंबक रोड स्थित डाक विभाग के मुख्यालय तथा नाशिकरोड और इगतपुरी डाक कार्यालय में एटीएम मशीन लगाई गई है। डाक विभाग के मुख्यालय में आने वाले नागरिकों की संख्या अधिक है। परंतु पिछले एक सप्ताह से तकनीकी खराबी के चलते एटीएम मशीन बंद होने से नागरिक परेशान हो गए हैं। क्योंकि नागरिकों को आर्थिक व्यवहार के लिए नाशिकरोड जाना पड़ रहा है। नागरिक तुरंत एटीएम सेवा शुरू करने की मांग कर रहे हैं।

    एटीएम में तकनीकी खराबी होने से वह बंद है। एटीएम सेवा शुरू करने के लिए संबंधित विभाग से शिकायत की गई है। आगामी दो-तीन दिनों में एटीएम सेवा शुरू होगी।

    -संदेश बैरागी, वरिष्ठ डाक मास्टर, डाक विभाग, नाशिक