निजी लग्जरी बस पुल से गिरी, 6 की मौत

वाहिद काकर

नंदुरबार. बुधवार तड़के 2 बजे के करीब जलगांव से सूरत जा रही लग्जरी बस नंदुरबार जिले की कोंडाइबारी घाट में पुल से गिरने के कारण 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है. इस बस में लगभग 40 निजी यात्री होने का अनुमान है. इस दर्दनाक हादसे में 30 से 35 व्यक्ति  घायल हुए हैं, मौके पर पहुंचकर पुलिस विभाग ने राहत और बचाव कार्य शुरु कर घायलों को विसरवाडी के अस्पताल में भर्ती कराया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जलगांव से सूरत के दिशा में एक निजी लग्जरी बस 40 यात्रियों को सवार कर निकली थी. बुधवार तड़के  2 बजे के करीब सूरत हाइवे नंबर-6 पर विसरावाड़ी के पास कोंडाईबाड़ी घाट के पुल पर लग्जरी वाहन चालक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण बस सीधे जाकर खाई में गिर गई. हादसा इतना भयावह था कि बस के परखच्चे उड़ गए यात्री नींद में सोए हुए थे. घायलों और मृतकों की चीख-पुकार से जंगल गूंज उठा. सूत्रों की मानें तो घायल और मतों की संख्या बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

दुर्घटना की सूचना मिलते ही, सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक भूषण बैसाने और अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए विसरावाड़ी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया. मृतकों और घायलों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों को विसररवाडी ग्रामीण अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए नंदुरबार जिला अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है.  घायलों की संख्या अधिक होने के कारण विसारवाड़ी, नवापुर, खंडबारा, नंदुरबार, पिंपलनेर और दहिवेल से 108 एम्बुलेंस को बुलाया गया है.