चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, सभी दुकान और प्रतिष्ठान खोले जाएं

तहसीलदार से भाजपा की मांग

साक्री. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया. कोरोना प्रकोप के चलते आवश्यक वस्तुओं के अलावा शेष दुकानें बंद हैं, जिनको खुलवाने हेतु नायब तहसीलदार अंगद आसटकर को ज्ञापन दिया. भारतीय जनसंघ (पूर्ववर्ती भाजपा) के संस्थापक डा.श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती पर उनकी प्रतिमा को माल्यार्पण कर उनके योगदान को कार्यकर्ताओं ने याद किया. भाजपा कार्यकर्ता और शहरवासियों ने मिलकर चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए वहां से आयातित वस्तुओं का बहिष्कार करने का लोगों को आह्वान किया. 

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

इसी कार्यक्रम में चीनी सैनिकों से संग्राम में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई. नागपुर सूरत राष्ट्रीय महामार्ग पर  बस स्टैंड के पासपार्टी कार्यकर्ताओं ने चीन की निंदा करते हुए उसकी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की. 

भाजपा प्रदर्शन से जाम हुई सड़क

भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्रीय महामार्ग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे, जिसके चलते वाहनों का आवागमन कुछ समय के लिए ठप हो गया था. जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर को पार्टी  कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया.प्रतिमा पूजन हुआ व संस्मरण सुनाए गए.

 नायब तहसीलदार आसटकर को शहर में सभी व्यवसाय और दुकानों को फिर से शुरू करने के बारे में ज्ञापन दिया गया. उक्त सभी कार्यक्रमों में तालुकाध्यक्ष वेडू सोनवणे, विजय भोसले, मोहन सूर्यवंशी, नंद्रे,  युवा मोर्चा के जिला महासचिव शैलेन्द्र अजगे,  शहराध्यक्ष कल्याण भोसले,  दिलीप काकुस्ते  जिला परिषद  सदस्य खंडू शेठ कुवर, हिम्मत पवार, पूर्व सरपंच संजय पाटिल (ग्राम उभण्ड) रंगनाथ भवरे, महेंद्र नेरकर, राहुल बागुल, भाई तम्बोली, विनोद पाटिल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.