जनता को दें केंद्र की योजनाओं की जानकारी

विधायक पावरा ने की कार्यकर्ताओं से अपील

प्रधानमंत्री मोदी की जमकर की तारीफ

शिरपुर. केंद्र सरकार द्वारा जनता के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाने की बात करते हुए सरकार की विभिन्न योजनाएं जान लेने की अपील विधायक काशीराम पावरा ने की. मोदी सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर वे योजनाओं की जानकारी घर घर तक पहुंचाने के कार्यक्रम में अपने पैतृक गांव सुले में बोल रहे थे. 

दो बार सत्ता में आई भाजपा की केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने के औचित्य पर भारतीय जनता पार्टी शिरपुर तहसील इकाई की ओर से सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी घर घर तक पहुंचाने का कार्यक्रम तहसील में चल रहा है. जिसमें अपने पैतृक गांव सुले में विधायक काशीराम पावरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए असल में विकास पुरुष की उपाधि दी. वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बबनरावजी चौधरी ने सरकार की दूसरी ईनिंग के पहले वर्ष के काम व विभिन्न योजनाओं की जानकारी के पत्र हर घर तक पहुंचाने का कष्ट करने की अपील पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से की.

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

इस वक्त जिला महासचिव अरुण धोबी, किशोर माली, सुकराम पावरा, सिकराम पावरा, भास्कर बोरसे, जिला परिषद सदस्य आरतीबाई पावरा, जनपद सदस्य छायाबाई पावरा, आशाबाई पवार, सरपंच शरमीबाई पावरा, शिवलाल पावरा एवं नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे. इससे पहले चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई.