Public Library Open for Corona Testing

    Loading

    ओझर. गणेश नगर (Ganesh Nagar) के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र (Primary Health Center) के पास ज्येष्ठ नागरिक भवन और पब्लिक लाइब्रेरी (Public Library) की इमारत को ओझर शिवसेना की ओर से कोरोना मरीजों के स्वैब टेस्टिंग के लिए खोल दिया गया है। यहां कोरोना के मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। ओझर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 700 के पास पहुंच गया है। यहां के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वैब टेस्टिंग के साथ टीकाकरण और अन्य बाहरी मरीजों के विभाग का काम एक ही जगह पर चल रहा था। इस बीच कोरोना के संक्रमण की अधिक संभावना थी।

    प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के स्वैब टेस्टिंग के लिए पर्यायी व्यवस्था करके देने की मांग की जा रही थी। इसके लिए ओझर शिवसेना के पदाधिकारियों ने आगे आकर पूर्व विधायक अनिल कदम के खर्च पर गणेश नगर में बनाए गए ज्येष्ठ नागरिक भवन और पब्लिक लाइब्रेरी की इमारत स्वैब टेस्टिंग के लिए स्वतंत्र रुप से खोल दिया गया।

    इस अवसर पर स्वास्थ अधिकारी डॉ. वैशाली कदम, डॉ. अक्षय तारगे, स्वास्थ्य सहाय्यक अनिल राठी, स्वास्थ सेवक सेविका आशा वर्कर, शिवसेना उप तहसील प्रमुख प्रकाश महाले, शिवसेना ओझर शहराध्यक्ष नितीन काले, संजय पगार, प्रशांत पगार, स्वप्निल कदम, नरेंद्र थोरात, अमित कोलपकर, ज्येष्ठ नागरिक और शिवसैनिक उपस्थित रहे।