Remove the electric pole installed in the middle of the road, the incidents happening every day

    मालेगांव. वंदेमातरम संगठन की ओर से रावलगांव नाका भायगांव रोड स्थित साईं बाजार (Sai Bazar) के समीप सड़क के मध्य में लगे विद्युत पोल (Electric Pole) को तत्काल हटाने के लिए मनपा और बिजली कंपनी के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन (Protest) किया गया। सोमवार और अन्य दिनों में साईं बाजार सब्जी विक्रेताओं और ग्राहकों से भरा रहता है इसलिए इस सड़क पर हमेशा भीड़ रहती है।

    सड़क के बीचोबीच लगे बिजली के खंभे के कारण यहां आए दिन छोटे-बड़े हादसे होते रहते हैं। संस्था के संस्थापक जगदीश गोर्हे ने संबंधित अधिकारियों को बताया कि गंभीर रूप से बीमार मरीज को इलाज के लिए 31 मई की दोपहर 1 बजे ले जाते समय इस विद्युत पोल से एक चौपहिया वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया।

    1 माह में हटा दिया जाएगा विद्युत पोल

    संस्थापक अध्यक्ष जगदीश गोर्हे के नेतृत्व में शीतल चोरडिया, संजय घुले, यग्नेश अहिरराव, सागर परदेशी और उदय वैद्य ने इन विद्युत पोल को तुरंत हटाने के लिए संगठन की ओर से आंदोलन किया। बिजली वितरण कंपनी के गोविंद मानकर, रवि देवरे, मनपा वार्ड एक के विद्युत निरीक्षक संतोष अहिरे, मनपा के ठेकेदार प्रशांत चव्हाण के प्रतिनिधियों ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की और ज्ञापन को स्वीकार किया। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि एक महीने के भीतर विद्युत पोल को हटा दिया जाएगा और सड़क यातायात में कोई बाधा नहीं होगी, इसके बाद आंदोलन को रोक दिया गया था।