कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों का करें सम्मान करें

Loading

इलाज के साथ देते हैं नया जीवन

विधायक शाह ने किया आह्वान

धुलिया. विधायक फारूक शाह ने डॉक्टर डे पर जिले के सभी चिकित्सकों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि यह खास दिन उन तमाम डॉक्टरों को समर्पित है, जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे इंसानों का न सिर्फ इलाज करते हैं, बल्कि एक नया जीवन भी देते हैं. वर्तमान समय में पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. सभी अपने स्वास्थ्य के मद्देनजर सुरक्षा और सतर्कता पर ध्यान दे रहे हैं. ऐसे में डॉक्टर्स किसी भी समस्या से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चौबीस घंटे अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स को धरती पर भगवान का दर्जा दिया गया है. उन्हें जीवनदाता भी कहा जाता है. डॉक्टर्स ही हर परिस्थिति में अपना फर्ज निभाते हुए मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया कराते हैं. डाक्टर अभिनय दरवडे की ईमानदारी और समर्पण के प्रति सम्मान देने के लिए नेशनल डॉक्टर्स डे  पर उनके द्वारा निर्धारित सामाजिक कार्यों को सम्मानित किया गया. इसी तरह से शासकीय मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चिकित्सा कर्मियों का डॉक्टर डे पर विधायक फारुख शाह ने  सम्मान किया.

डाक्टरों के प्रयास से स्वस्थ हो रहे मरीज

उन्होंने कहा कि उन पर भरोसा रखें. चिकित्सक का प्रयास यही होता है कि उसका मरीज ठीक हो जाए. आज जिले के कोरोना मरीज बड़ी संख्या में चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों की बदौलत जल्दी जल्दी स्वस्थ हो रहे हैं. इस दौरान श्री भाऊसाहेब हिरे शासकीय महाविद्यालय अधिष्ठाता डॉ. पल्लवी सापले  वैद्यकीय अधीक्षक डॉ. राजकुमार सूर्यवंशी, जिला शल्य चिकित्सक डॉ. माणिक सांगळे, कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. विशाल पाटिल, डॉ. दीपक शेजवल, डॉ. संजय शिंदे, डॉ. जमील अन्सारी, डॉ. अरुण मोरे, डॉ. राजेश सुभेदार, डॉ. बालरोग तज्ञ डॉ. फर्जंद अली सिद्दिकी, आदि डॉक्टर उपस्थित थे.