सेल्फी निकालना पड़ा महंगा, दुल्हे की मां के गहने चोरी

Loading

नाशिक. यह घटना रविवार दोपहर को जेल रोड पर भगवती लॉन में हुई जब दुल्हे की मां ने अपने भतीजे के पास ब्रीफ केस दिया और सेल्फी निकलने लगी. दूल्हे के चचेरे भाई ने मौके का फायदा उठाकर ब्रीफकेस से 60,000 रुपये के 20 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए.

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चोर ने बच्चे की सहायता से यह चोरी की ओर फरार हो गया. शिवाजी खरे (उम्र 52 वर्ष, टिटवाला निवासी) ने नाशिकरोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिवाजी खरे अपने भतीजे सागर की शादी के लिए भगवती लॉन में आए थे. दूल्हे की मां ने उसके पास अपना गहनों का बैग संभालने के लिए दिया और फोटो खिंचवाने लगी. बैग में 21,000 रुपये के सोने के गहने. जिनका वजन सात ग्राम था, कानो की बाली बेल की कीमत 15,000 रुपये थी, जिसका वजन पाँच ग्राम था और एक सोने की चेन का वजन आठ ग्राम था जिसका कुल मूल्य 24,000 रुपये बताया गया.

जब रिश्तेदार शादी के बाद लॉन में सेल्फी लेने के लिए सभी रिश्तेदार जमा हुए तो खरे ने बैठे हुए सोफा सेट पर अपने हाथ में अटैची रखी ली. सभी लोग सेल्फी निकलने में लगे रहे. जब दूल्हे की माँ वापस आई तो सोफ़े पर गहनों का बैग नहीं था. उन्होंने अंततः लॉन में सीसीटीवी फुटेज की जाँच की, तो उन्होंने एक छोटे लड़के को ब्रीफकेस लेकर लॉन से बाहर निकलते हुए पाया. फुटेज में उसे और उसके साथी को लॉन के बाहर सड़क पार करते और एक खड़ी कार में छोड़ते दिखाया गया.