जख़्मी कर्मी को दें स्थायी नौकरी, शिवसेना ने की मांग

शिंदखेड़ा. तहसील के नरडाणा के बेदमुथा इंडिया लिमिटेड कंपनी में ड्यूटी के दौरान जख़्मी हुए कर्मचारी को कंपनी में स्थाई नौकरी देंने की मांग शिवसेना ने कंपनी प्रबंधन से की है. इस समय कार्यालयीन अधीक्षक गोलंबे को मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा.  

ज्ञापन में कहा गया है कि बेदमुथा इंडिया लिमिटेड कंपनी में

म्हलसर गांव के संदीप दिलीप रोकडे लाजिस्टिक विभाग में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान लोहे की बाबिन नीचे गिरी जिससे सुरेश रोकडे ने रोकने का प्रयास किया.  लेकिन इस बीच सुरेश रोकडे के बायें हाथ की उंगली , एक पैर ,एवं दाये हाथ की 2 उंगलियां  कट गयीं.  कंपनी के कर्मचारी व कान्ट्रैक्टर ने सुरेश रोकडे को तत्काल अस्पताल में एडमिट किया.

4 माह के बाद भी मांग पूरी न होने पर सेना से लगाई गुहार कान्ट्रैक्टर ने सुरेश रोकडे से नुकसान भरपाई की बात कही. सुरेश रोकडे ने आर्थिक मदद न मांगते हुए कान्ट्रैक्टर से  कहा कि अब वजनदार काम नहीं कर पायेगा, इसलिए  बेदमुथा कंपनी में नौकरी स्थाई कर दें. कान्ट्रैक्टर  ने कंपनी के एच.आर.किशोर बोरसे को यह बात बताई. चार महीने बीत जाने पर भी सुरेश रोकडे को नौकरी में स्थाई नहीं किया गया.  सुरेश रोकडे ने इस संबंध मे शिवसेना के उपजिला प्रमुख शानाभाऊ सोनवणे को जानकारी दी. इसका संज्ञान लेते हुए उप जिला प्रमुख शानाभाऊ सोनवणे, शिवसेना विधानसभा क्षेत्र प्रमुख छोटू पाटिल, प्रवीण पाटिल, दाजमल रोकडे, दिलीप रोकडे कंपनी के कर्मचारी संदीप रोकडे ने कंपनी के अधीक्षक को ज्ञापन सौपा.