Shops open even after 7 pm, violation of government orders in Lasalgaon

    लासलगांव. कोरोना (Corona) के मरीजों (Patients) की बढ़ती संख्या को देखते हुए शहर में जिला कलेक्टर सूरज मांढरे ने सुबह 7 से शाम 7 बजे तक मंडियों और दुकानों (Shops) को खुला रखने का समय दिया है, लेकिन लासलगांव (Lasalgaon) में देखा जा रहा है कि यहां के नागरिकों पर जिला अधिकारी के आदेश का कोई असर नहीं हुआ है।

    लासलगांव में कुछ नागरिकों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Report Positive) है, फिर भी यहां दुकानें पूरे समय खुली रहती हैं, जिससे कोरोना का संक्रमण बढ़ने का खतरा है। कोरोना संक्रमण के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए ऐसे लापरवाह दुकानदारों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जानी चाहिए। निफाड तहसील सहित लासलगांव में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसे देखते हुए पूरे जिले में दुकानदारों, व्यापारियों और नागरिकों के लिए एक समय तय कर दिया गया है, लेकिन लासलगांव में नागरिक इसे अनदेखा करते दिखाई दे रहे हैं। 

    नहीं किया जा रहा नियमों का पालन

    जिला कलेक्टर के आदेशानुसार नियमों का पालन न करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, इसलिए गांव का प्रशासन भी जिला अधिकारी के आदेश का उल्लंघन करता हुआ दिखाई दे रहा है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए नागरिकों को नियमों का उल्लंघन करते हुए भी देखा जा रहा है, जबकि सरकार ने निर्देश दिए हैं कि सामाजिक दूरी, मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग अत्यंत जरूरी है।