राकां जिलाध्यक्ष के घर पर पथराव

Loading

  • वाहन व घर से शीशे क्षतिग्रस्त
  • अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज
  • राजनीतिक रंजिश के चलते हमले की आशंका

धुलिया. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महानगर जिला अध्यक्ष रंजीत राजे भोसले के आवास पर मंगलवार तड़के 1.30 बजे के करीब अज्ञात व्यक्ति ने पथराव कर गाड़ी के शीशे और घर की खिड़कियों को तोड़ दिया. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवपुर-गोंदूर रोड स्थित शिवसागर मंगल कार्यालय के पीछे धनदाई नगर में रणजीत राजे भोसले का आवास है. मंगलवार तड़के 1.30 बजे के करीब अज्ञात व्यक्ति ने उनके मकान पर पथराव कर दिया, जिसमें मकान के शीशे और कार क्षतिग्रस्त हो गई. आवाज सुनकर घर के सदस्य बाहर निकले तब तक अज्ञात हमलावर फरार हो गया. रंजीत राजे भोसले की शिकायत पर पश्चिम देवपुर पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. कॉलोनी के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में पुलिस लगी हुई है.

सूत्रों की मानें तो यह हमला राजनीतिक द्वेष के कारण हुआ है. 2 दिन पहले ही राकां की महानगर कार्यकारिणी का गठन किया गया है, जिसमें रंजीत ने नए चेहरे और पूर्व विधायक अनिल गोटे के समर्थक कार्यकर्ताओं को स्थान दिया है, जिसके चलते पार्टी के पुराने कार्यकर्ता उनसे नाराज हैं. इसी पृष्ठभूमि पर हमला होने की आशंका राजनीतिक गलियारों में व्यक्त की जा रही है.