4000 परिवारों का किया गया सर्वेक्षण

  • नागरिक करें जांच टीम का सहयोग : सुलाने

वरनगांव. पूरे राज्य में ‘मेरा परिवार, मेरी ज़िम्मेदारी’ अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान का निरीक्षण करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी और नगर पालिका प्रशासक रामसिंह सुलाने ने दौरा किया और नागरिकों के साथ चर्चा की और नागरिकों से सर्वेक्षण टीम को सहयोग करने की अपील की.

15 सितंबर से वरनगांव में ‘मेरा परिवार, मेरी ज़िम्मेदारी’ अभियान चल रहा है. अभी तक 8 टीमों के माध्यम से 4,000 परिवारों का सर्वेक्षण पूरा हो चुका है और आगे 5,000 परिवारों का सर्वेक्षण किया जाएगा. भुसावल तालुका एसडीएम और वरनगांव नगर पालिका के प्रशासक रामसिंह सुलाने ने सर्वेक्षण का निरीक्षण करने के लिए दौरा किया. सर्वेक्षण टीम के साथ उन्होंने भी चिकित्सा सेवाओं के लिए परिवारों से मुलाकात की और शहर के अस्पतालों का दौरा किया.

परिवारों की दें सही जानकारी

उन्होंने डॉक्टरों के साथ भी चर्चा की और समस्याओं को समझा और नागरिकों से अपील की कि वे अपने परिवार के सदस्यों की सत्य जानकारी सर्वेक्षण टीम को प्रदान करें. इसमें ऑक्सीजन स्तर, बीपी, परिवार के सदस्यों की सुगर सहित विभिन्न बीमारियां शामिल हैं. जिसकी जानकारी एकत्र की जा रही है और यदि कोई समस्या है, तो तुरंत वरनगांव ग्रामीण अस्पताल से संपर्क करें और जांच करवाएं. उनके साथ नगर पालिका के मुख्याधिकारी श्याम कुमार गोसावी, कार्यालय अधीक्षक पंकज सूर्यवंशी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता सीजी भोले, स्वास्थ्य कार्यकर्ता पीपी माली, पर्यवेक्षक कल्पना भंगेल, आशा कार्यकर्ता आशा सुरवडे, सीमा मोरे, आशा सोनवणे, निर्मला चौधरी आदि उपस्थित थे.