Gift to government employees on Makar Sankranti, 3% increase in dearness allowance
File Photo

Loading

  • रंग लाई मुख्याध्यापक संघ की मेहनत

नाशिक. वेतन देय के पेश करने में देरी होने से जिले के 26 स्कूलों के 250 शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों का फरवरी माह का वेतन अदा नहीं किया गया था. जिला मुख्याध्यापक संघ द्वारा किए गए प्रयासों से के बाद कक्ष अधिकारी ने वेतन अदा करने के आदेश दिए. इसके बाद संबंधित शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों का शेष वेतन उनके बैंक खाता में जमा किया गया. 

कर्मचारियों को राहत मिली

इससे शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों को राहत मिली. गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के चलते राज्य के सरकारी-गैरसरकारी कर्मचारियों के मार्च माह के वेतन में कटौती की थी, परंतु तकनीकी समस्या के चलते 26 स्कूलों के शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों को वेतन अदा नहीं किया गया था, जिसे लेकर जिला मुख्याध्यापक संघ ने शिक्षा आयुक्त से शिकायत की.

24 स्कूलों के वेतन की समस्या हल हुई

आखिरकार कक्ष अधिकारी ज्योति शिंदे ने वेतन अदा करने के आदेश जारी किए. इसके बाद 26 में से 24 स्कूलों के वेतन की समस्या हल हुई. मुख्याध्यापक संघ के एस. के. सावंत, एस. बी. देशमुख, एस. बी. शिरसाठ, सुरेश शेलार, गुफरान अन्सारी, गुलाब भामरे, परवेजा शेख, संगीता बाफना, अशोक कदम, चंद्रकांत शेलार, योगेश पाटील, शिवाजी निकम आदि द्वारा इस मामले को निपटाने के लिए की गई मेहनत रंग लाई है.