सड़क पर उतरें ठाकरे सरकार के मंत्री : महाजन

जामनेर. कोविड 19 का पहला मामला केरल में सामने आया था, जिसके बाद महाराष्ट्र में मरीज मिला. दोनों राज्यों की तुलना में केरल सरकार का काम काफी अच्छा है. इस तरह की तारीफ महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री तथा भाजपा नेता गिरीश महाजन ने की है. हमारा आंगन हमारा रण इस थीम के साथ प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित महाराष्ट्र बचाओ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे महाजन ने कोविड 19 के कुप्रबंधन को लेकर सूबे की उद्धव ठाकरे सरकार पर ताबड़तोड़ आरोपों की झड़ी लगा दी. महाजन ने कहा कि हम सरकार के साथ हैं. कोरोना महामारी में केंद्र सरकार पर आरोप लगाने की बजाए ठाकरे सरकार के मंत्रियों को सड़क पर उतरकर काम करना चाहिए ताकि कोविड योद्धाओं का मनोबल बढ़े. महाजन ने राज्य में बढ़ रहे कोविड संक्रमण को लेकर चिंता व्यक्त की. किसानों की समस्याओं पर महाजन ने अपनी हमेशा की विपक्षी शैली में सरकार पर हमले किए.

संजय गरुड़ ने भाजपा आंदोलन पर कसा तंज 

इधर राष्ट्रवादी के नेता संजय गरुड़ ने भाजपा के इस आंदोलन पर तंज कसते कहा कि भाजपा का यह आंदोलन मतलब ” नाच ना आए आंगन टेढ़ा ” इस तरह का है . ठाकरे सरकार का कामकाज आम जनता स्वयं देख रही है.उसका अवलोकन और सराहना कर रही है. महाराष्ट्र में कोविड के मामलों में मरीजों का रिकवरी रेट काफी अच्छा है . गरुड़ ने कहा कि कोरोना की इस आपदा के बीच सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने की बजाय इस तरह के आंदोलन करने का अधिकार भाजपा गंवा चुकी है.

विदित हो कि हाल ही में संपन्न विधान परिषद के चुनावों के दौरान टिकट को लेकर भाजपा में व्यापक अंदरूनी गुटबाजी देखी गई थी.इससे पहले पी एम केयर फंड को लेकर भी भाजपा को बहुत ट्रोल किया गया और अब ” मेरे ही आंगन में रण ” इस थीम के तहत काले गमछे पहनकर भाजपा की ओर से चलाया जा रहा यह आंदोलन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है.