rape

नाशिकरोड. माडल बनाने का लालच देकर एक युवती का शोषण करने का मामला सामने आया है. यही नहीं, उसके पास रखे सोने के गहने भी ले लिए. बार-बार उसे नशीली दवाओं का सेवन करा कर उसके साथ दुष्कर्म भी करता रहा. सूत्रों के अनुसार उपनगर पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. पीडिता ने ये भी शिकायत की कि संदिग्ध ने उसे समय-समय पर ड्रग दिया और उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता से पैसे और सोने के गहने चुराने के लिए उपनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. वडनेर दुमाला की एक युवती द्वारा दर्ज कराई गई इस शिकायत के अनुसार, वह 2012 में वाडनेर गेट पर संस्थान में मॉडलिंग प्रशिक्षण के लिए जा रही थी.

फोटो शूट के बहाने ले जाने लगा बाहर

वह उस समय 12 वर्ष की थी. वहां एक व्यक्ति मिला. उसने कहा कि उसका नाम विक्की शर्मा है और उसकी मॉडलिंग क्षेत्र में अच्छी पहचान है. इसके बाद उसने मॉडलिंग फोटो शूट के लिए उसे बाहर ले जाना शुरू कर दिया. अगस्त 2012 में, पीड़िता को आरोपी अपने घर ले गया. फोटो शूट की वजह का हवाला देते हुए कोल्ड ड्रिंक से उसे नशीला पदार्थ दिया गया. होश खोने के बाद उसने उसके साथ यौन संबंध बनाए. फिर उसने बंदूक की नोक पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ उसे मारने की धमकी दी. उसने अश्लील फोटो और वीडियो निकालकर वायरल करने की धमकी भी दी.

बाद में पता चला, शर्मा नहीं शेख है आरोपी

लड़की को बाद में पता चला कि उसके रिश्तेदार का नाम आफताब मन्नान शेख था, न कि विक्की शर्मा. उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी, जबकि दूसरी बहन की शादी हो रही थी. हालांकि, वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर आफताब उसका शोषण करता रहा.

परिवार को जान से मारने की धमकी

उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा. उसने उससे आठ लाख रुपये और सोने के जेवर ले लिए. उसने अपने शैक्षिक दस्तावेज, पैन, आधार कार्ड, वाहन लाइसेंस, एटीएम कार्ड, पासपोर्ट आदि भी लिया. शिकायत के अनुसार, आफताब ने अगस्त 2012 से फरवरी 2020 तक पीडिता के साथ शारीरिक अत्याचार किया.