Theft of Rs. 2.5 lakhs from onion shop

    सटाणा. शहर के मालेगांव रोड (Malegaon Road) स्थित डीआर ट्रेडिंग (DR Trading) के मालिक और प्याज व्यापारी दीपक सोनवणे (Deepak Sonawane) की दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर ढाई लाख रुपये नकद गायब कर दिया। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताते हैं कि प्याज कारोबारी हरिश्चंद्र गुलाब सोनवणे (चौगांव रोड, सटाणा) ने सटाणा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह और दीपक सोनवणे पिछले 8 साल से डीआर ट्रेडिंग कंपनी के जरिए प्याज बेच रहे हैं और खरीद रहे हैं। 

    सटाणा-मालेगांव स्टेट हाईवे पर रावलगांव फाटे के पास उनकी दुकान है। दिन भर वह दुकान में किसानों से प्याज खरीद कर भुगतान करते हैं।

    1,95,711 रुपये नकद के साथ कई सामान चोरी

    हरिश्चंद्र सोनवणे ने शाम कार्यालय बंद करते हुए अपना 1 लाख 95 हजार 711 रुपये दुकान की मेज की दराज में रख दिया और घर चले गए। दुकान आते समय सोनवणे ने दुकान के दरवाजे का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गये। अंदर टेबल व अन्य सामान बिखरा पड़ा मिला। दराज में रखे 1,95,711 रुपये साथ ही सैमसंग का 21 इंच का एलईडी टीवी जिसकी कीमत 10,000 रुपये है और 9,000 रुपये की गिनती की मशीन भी गायब पाई गई। सोनवणे ने तुरंत सटाणा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस निरीक्षक नंदकुमार गायकवाड़ ने घटनास्थल का दौरा किया और उनके मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक किरण पाटिल, वर्षा पवार और पुलिस नायक अतुल अहेर आगे की जांच कर रहे हैं।