Those who did rave party in Igatpuri did not get bail

    नाशिक. शनिवार को जिले के इगतपुरी (Igatpuri) में मानस रिज़ॉर्ट (Manas Resort) के पास पश्चिमी हिस्से में एक निजी बंगले स्काई ताज विला (Sky Taj Villa) में एक रेव पार्टी (Rave Party) पर आधी रात को पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल (Superintendent of Police Sachin Patil) ने अपनी टीम के साथ छापेमारी कर 31 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। सोमवार को सभी संदिग्धों को इगतपुरी कोर्ट (Igatpuri Court) में पेश करने के बाद एक महिला समेत चार अन्य ड्रग तस्करों को नौ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया , वहीं बाकि  के  25 आरोपियों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मंगलवार को उन लोगों की एक दिन की रिमांड खत्म होने पर इगतपुरी पुलिस ने हिना पांचाल, श्रुति शेट्टी, चांदनी भतीजा, रिची नार्वेकर, ज्योति नाइक, करिश्मा शेट्टी, प्रीति चौधरी, शायना लांबा, आशिता शर्मा, सीना गब्लानी और विभा समेत बाकी 12 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। गोंडोलिया लाट, आशीष लाट, राजेश त्रिवेदी, विशाल मेहता, अबू बकर शेख, रोहित अरोड़ा, सुशांत सावंत, संदीप भोसले, राकेश कोंगो, फैजान बेग, अजहर फरनोद, दानिश खान, राजू मगरे, भगवान माली और 13 अन्य पुरुष आरोपियों को पेश किया गया। 

    इन सभी की जमानत को कोर्ट ने खारिज कर दिया और सभी को 5 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। लोक अभियोजक मिलिंद निर्लेकर ने तर्क दिया कि मामले के कुछ आरोपी फरार हैं और एक लड़की की जेब से नशीली दवाएं मिली हैं, जिसकी जांच अभी बाकी है। सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पीयूष सेठिया, हर्ष शाह, नीरज सुराणा और नाइजीरियाई उमाही पीटर ड्रग के आरोप में 9 दिनों की पुलिस हिरासत में हैं।

    मुंबई-आगरा हाईवे पर स्काई ताज विला में  थी पार्टी 

    इगतपुरी में मुंबई-आगरा हाईवे पर स्काई ताज विला में तीन दिवसीय हवाई-थीम वाली रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। लेकिन एक गुप्त सूचना के आधार पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पाटिल ने सूचना मिलने के बाद, उन्होंने शनिवार की आधी रात को छापेमारी की और कई युवकों को शराब और अन्य नशीली दवाओं के समेत हिरासत में लिया, जिसमें शराब और अन्य ड्रग्स जैसे कोकीन, चरस और गांजा शामिल थे। इस छापेमारी में मराठी एक्ट्रेस बिग बॉस फेम हिना पांचाल के साथ हिंदी और साउथ सिनेमा और टीवी सीरीज से जुड़ी एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर हाई प्रोफाइल पुरुष और महिलाऐं रेव पार्टी करते हुए पाई गई थी। इन दो निजी बंगलों में संदिग्ध पीयूष सेठी के जन्मदिन के अवसर पर हवाईन की संस्कृति के अनुरूप एक हवाई रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। 

    कार्यवाही में  ये रहे  शामिल 

    पुलिस निरीक्षक समाधान नागरे, सहायक पुलिस निरीक्षक दीपक पाटिल, सचिन देसले, ईश्वर गंगावणे, मुकेश माही, वैभव वाणी, मारुति बोराडे और संदीप शिंदे के मार्गदर्शन में जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल द्वारा घटना की आगे जांच की जा रही है। मामले को स्थानीय अपराध शाखा पुलिस को सौंप दिया गया है और पुलिस निरीक्षक राजेंद्र कुटे, नवनाथ गुरुले, पुलिस कांस्टेबल संदीप हांगे और सचिन पिंगले आगे की जांच करेंगे। इगतपुरी तहसील में कई पर्यटन क्षेत्र हैं, मुंबई, पुणे, नाशिक और अन्य क्षेत्रों के बिल्डरों और धनी लॉबी ने यहां जगह ली है और बड़े रिसॉर्ट, फार्म हाउस और बंगले बनाए हैं।